खेल

IPL 2022: प्लेऑफ मैच से पहले आंधी में उड़ा ईडन गार्डन का कवर

कोलकाता। कोलकाता के मशहूर ईडन गार्डन स्टेडियम (Eden Garden Stadium) में आईपीएल के प्लेऑफ मुकाबले (IPL playoff matches) के पहले शनिवार शाम तेज आंधी-तूफान के साथ कोलकाता में भारी बारिश हुई है। दो दर्जन से अधिक पेड़ गिरे हैं जबकि तेज हवाएं चलने की वजह से ईडन गार्डन स्टेडियम का कवर भी उड़ गया (cover of the Eden Gardens stadium was also blown) है।

इतना ही नहीं शनिवार शाम के समय कोलकाता में गुजरात टाइटंस के खिलाड़ियों के कोलकाता में पहुंचने की जानकारी थी, लेकिन आंधी-तूफान की वजह से उनकी फ्लाइट की लैंडिंग नहीं हो सकी है।

कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम में मंगलवार को प्लेऑफ का पहला मैच होना है। यह गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा। इसकी तैयारियां ईडन गार्डन स्टेडियम में पूरी हो गई थीं। केवल प्लेऑफ के लिए स्टेडियम में विशेष कवर लगाया गया था, लेकिन शनिवार शाम आंधी-तूफान के साथ बारिश की वजह से पूरा कवर उड़ गया है और मैदान भीग गया है। दर्शक दीर्घा में कुछ शेड भी गिरे हुए हैं। (एजेंसी, हि.स.)

Share:

Next Post

अंजनीपुत्र का अनुकरणीय चरित्र

Sun May 22 , 2022
– डॉ. रीना रवि मालपानी यदि हम रामायण में रामदूत भक्त शिरोमणि हनुमान के चरित्र की सबसे अनुकरणीय विशेषता पर ध्यान केन्द्रित करें तो हम पाएंगे की हनुमान कभी नाम के पीछे नहीं दौड़े। सबकुछ ईश्वर यानी प्रभु श्रीराम को समर्पित करते गए। जब प्रभु श्रीराम ने उनसे मनोवांछित पद की मांग करने को कहा […]