खेल

क्या MS धोनी ले रहे हैं रिटायरमेंट? CSK के एक पोस्ट ने मचाया बवाल

डेस्क: IPL 2024 में चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है। इस मैच का आयोजन चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में किया जा रहा है। यह इस सीरीज लीग स्टेज में चेन्नई सुपर किंग्स का आखिरी होम गेम है। इस मैच के शुरू होने से पहले चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट किया, जिसने सभी फैंस के बीच बवाल सा मचा दिया है।


दरअसल यह सीरीज चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान एमएस धोनी का आखिरी सीजन माना जा रहा है। वहीं चेन्नई सुपर किंग्स ने सीएसके के आखिरी होम मैच से पहले अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए फैंस से रिक्वेस्ट की वह मैच खत्म होने के बाद रुके और बाहर न जाए। इस पोस्ट के ठीक बाद हर ओर फैंस के बीच इस बात की चर्चा शुरू हो गई कि क्या यह एमएस धोनी का आखिरी मैच होने जा रहा है, क्या वह अब रिटायरमेंट ले रहे हैं। वहीं धोनी की पत्नी साक्षी धोनी भी चेन्नई में मैच देखने पहुंची हैं, लेकिन आपको बता दें कि सीएसके और एमएस धोनी की ओर से उनके रिटायरमेंट को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

Share:

Next Post

बुरी तरह विफल हो गई दिल्ली और पंजाब की सरकारों को गिराने की भाजपा की साजिश : मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

Sun May 12 , 2024
नई दिल्ली । दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal) ने कहा कि दिल्ली और पंजाब की सरकारों (Delhi and Punjab Governments) को गिराने की भाजपा की साजिश (BJP’s Conspiracy to Topple) बुरी तरह विफल हो गई (Has Failed miserably) । अरविंद केजरीवाल ने तिहाड़ जेल से जमानत पर छूटने के बाद […]