मनोरंजन

जैकलीन के राजस्थानी ब्यूटी लूक ने फैंस को किया ‘पानी-पानी’

नई दिल्ली। रैपर बादशाह (Badshah) और बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) ‘गैंदा फूल’ सॉन्ग के बाद एक बार फिर लोगों का दिल जीतने का काम कर रहे हैं. यह जबर्दस्त जोड़ी एक बार फिर ‘पानी पानी’ (Paani Paani Song) गाने में साथ आई है. ‘पानी पानी’ (Paani Paani Song) बुधवार को रिलीज हो चुका है. यूट्यूब पर इस गाने ने रिलीज के साथ ही धूम मचा दी है.
इस नए गाने ‘पानी पानी’ (Paani Paani Song) में बादशाह ने जैकलीन का राजस्थानी ब्यूटी वाला रूप दिखाकर लोगों को दीवाना बना दिया है. गाने में उनके साथ जैकलीन ही नहीं बल्कि उनकी लकी चार्म आस्‍था गिल (Aastha Gill) भी नजर आ रही हैं. गाने को फीमल वाइस भी आस्था ने ही दी है.

इस गाने को दर्शकों का इतना प्यार मिला है कि यह गाना अब यूट्यूब से लेकर सोशल मीडिया तक छाया हुआ है. अभी गाना रिलीज हुए 15 घंट हुए और इसे अब तक 8 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने में रेगिस्तान और राजस्थानी महल काफी रॉयल फील दे रहे हैं.


बादशाह का कंपोज किया ये गाना आस्‍था गिल (Astha Gill) ने गाया है. गाने के लिरिक्स बादशाह और आस्था ने लिखे हैं. वहीं कोरियोग्राफी पियुष भगत ने शाजिया सामजी ने की है.

Next Post

भारतीय क्रिकेटरों की करोड़ों में है सलाना आय, दुनिया में सबसे अधिक पैसा कमाने वाले खिलाडिय़ों में हैं शामिल

Thu Jun 10 , 2021
  नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेटर दुनिया में सबसे अधिक पैसा कमाने वाले खिलाड़ियों में शामिल हैं. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) हर साल खिलाड़ियों की सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट जारी करता है. बोर्ड ने खिलाड़ियों को 4 ग्रेड में बांटा है. इसमें ग्रेड A+, ग्रेड A, ग्रेड B और ग्रेड C है. ग्रेड A+ के खिलाड़ियों […]