मनोरंजन

जूनियर एनटीआर की फिल्म में दिखाई देंगी Janhavi Kapoor? साउथ डेब्यू पर एक्ट्रेस ने कही ये बात


डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की फिल्म गुड लक जैरी हाल ही में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ऑन एयर हुई है और वह अभी भी इस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रही हैं, लेकिन इसी बीच खबरें सामने आईं कि जान्हवी कपूर साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली हैं। वह ‘आरआरआर’ अभिनेता जूनियर एनटीआर संग स्क्रीन पर नजर आएंगी। हालांकि कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया था और अब एक्ट्रेस ने इस पूरे मामले पर खुद सच्चाई बताई है।

कहा एनटीआर के साथ काम करना गर्व की बात
एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने एक मीडिया हाउस से बातचीत में कहा- “अगर मुझे जूनियर एनटीआर संग काम करने का मौका मिलता है तो ये गर्व की बात होगी, वह लेजेंड हैं। इसके आगे जान्हवी ने बताया कि उनके पास अभी तक साउथ की किसी फिल्म का ऑफर नहीं आया है। हालांकि एक्ट्रेस ने कहा उन्हें इंतजार कि साउथ का कोई कोई निर्देशक उन्हें अप्रोच करे।

साउथ के इस निर्देशक संग करना चाहती हैं काम
बता दें कि जान्हवी कपूर के पिता बोनी कपूर एक निर्माता के तौर पर पहले ही साउथ फिल्म इंडस्ट्री में सक्रीय हैं, वहीं उनकी मां श्री देवी ने भी दक्षिण भारतीय सिनेमा से अपनी शुरुआत की थी। फिलहाल जान्हवी कपूर मणिरत्नम के साथ काम करना चाहती हैं।

बात करें ‘गुड लक जैरी’ की तो बिहार की पृष्ठभूमि पर बनी इस फिल्म में गंभीर मुद्दे के साथ ही कॉमेडी का तड़का भी लगाया गया है, हालांकि फिल्म में काफी इमोशनल कर देने वाली सीन भी हैं। जान्हवी ने इस फिल्म के लिए खास तौर पर बिहारी भाषा की क्लास भी ली थीं। यह फिल्म 29 जुलाई को ओटीटी पर आई थी फिलहाल फिल्म को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है।

Share:

Next Post

9 हजार से भी कम में आ रहे हैं ये दमदार फोन, फीचर्स जान रह जाएंगे दंग

Sat Aug 6 , 2022
नई दिल्ली। भले ही स्मार्टफोन मार्केट (smartphone market) में महंगे फोन का बोलबाला रहता है, लेकिन सबसे ज्यादा बिक्री बजट सेगमेंट में ही होती है। मोबाइल डेटा (mobile data) के अफोर्डेबल होने से बजट सेगमेंट में आने वाले फोन्स की बिक्री बढ़ी है। आज अफोर्डेबल स्मार्टफोन में भी आपको लगभग वह सभी स्पेसिफिकेशंस मिल रहे […]

Leave a Reply

Your email address will not be published.