मनोरंजन

कश्मीर के हंदवाड़ा सिनेमाघर में ‘जवान’ हुई रिलीज, शाहरुख को देखने के लिए थिएटर में लगी भीड़

मुंबई। शाहरुख खान की फिल्म जवान इन दिनों बॉक्स ऑफिस का सिस्टम हिला रही है। फिल्म जबरदस्त कमाई कर रही है और एक्टर के फैंस फिल्म को जबरदस्त प्यार दे रहे हैं। पठान के बाद जवान में अपना कमाल दिखाने के बाद शाहरुख खान ने इस बात को साबित कर दिया है कि उनको बॉक्स ऑफिस का किंग क्यों कहा जाता है। दुनिया भर में शाहरुख खान की जवान का जलवा बरकरार है। वहीं भारत में भी फिल्म कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक गदर मचा रही है। जवान को उत्तरी कश्मीर के हंदवाड़ा के एक सिनेमा हॉल में भी रिलीज किया गया है। जहां उसे लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है।


बता दें कि उत्तरी कश्मीर के हंदवाड़ा को कभी नियंत्रण रेखा के पार से घुसपैठ करने वाले आतंकवादियों के पारगमन मार्ग के रूप में जाना जाता था। पिछले महीने अगस्त में शाहरुख-स्टारर 2007 स्पोर्ट्स ड्रामा ‘चक दे इंडिया’ की स्क्रीनिंग के साथ हंदवाड़ा में अस्थायी सिनेमा हॉल का उद्घाटन किया गया था। ‘जवान’ की स्क्रीनिंग में युवाओं के साथ-साथ जिले के अधिकारियों सहित बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए।

शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ ने बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड्स बनाए हैं। बॉलीवुड के इतिहास में यह ऐसी पहली फिल्म है जिसने वीकएंड पर एक दिन में 80.01 करोड़ का कारोबार किया है। फिल्म अमेरिका में भी छा गई है और वीकेंड पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली 5 फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है। शाहरुख खान की ‘जवान’ इस लिस्ट में चौथे नंबर पर है।

Share:

Next Post

रूस पहुंचे किम जोंग-उन, उधर उत्तर कोरिया ने दागीं बैलिस्टिक मिसाइल

Wed Sep 13 , 2023
मॉस्को। उत्तर कोरिया (North Korea) के तानाशाह किम जोंग-उन (Kim Jong Un) इन दिनों रूस के दौरे पर हैं। इसी बीच जापान के प्रधानमंत्री (prime minister of japan) ऑफिस की तरफ से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट किया गया, जिसमें उत्तर कोरिया द्वारा एक बैलिस्टिक मिसाइल लॉन्च करने की सूचना दी गई है। […]