देश मध्‍यप्रदेश

शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय पर जीतू पटवारी का निशाना, बोले- ‘100 फीसदी सच है कि दिल्ली…’

इंदौर: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री व वर्तमान में केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) के बाद उनके बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान (Kartikeya Singh Chauhan) अपने गृह जिले में काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं.

कार्तिकेय सिंह चौहान का सीहोर (Sehore) के भेरूंदा के कार्यकर्ता आभार सम्मेलन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसको लेकर मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी (Jitu Patwari) की भी प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पोस्ट कर लिखा है, “शिवराज के युवराज कह रहे हैं कि दिल्ली डर रही है. यह 100% सच है.”


जीतू पटवारी ने आगे लिखा कि देश भी डरे हुए तानाशाह को गौर से देख रहा है. डर पार्टी के अंदर असहमति की आवाज का, डर बड़े नेताओं की बगावत का, डर गठबंधन के प्रबंधन का, डर समर्थन की सरकार के गिरने का, डर टिकी हुई कुर्सी के हिलते हुए पांवों का. टीम बीजेपी यह मत सोचिए कि शिवराज की विरासत में कोई बच्चा है. लेकिन, यह जरूर देखिए कि यह डर अच्छा है.

Share:

Next Post

अखिलेश यादव ने राहुल गांधी से कर दी ये डिमांड, UP उपचुनाव में फंस गया सपा-कांग्रेस का पेंच

Sat Jun 22 , 2024
लखनऊ: लोकसभा चुनाव में बंपर जीत और बीजेपी का खेल खराब करने के बाद अब बारी विधानसभा उपचुनाव पर इंडिया एलायंस की नजरों की है. कांग्रेस की तैयारियां जोरों पर हैं और दावे भी दबाकर किया जा रहे हैं, लेकिन इन सब के बीच एक पेंच फंस गया है. सपा ने कांग्रेस से बड़ी डिमांड […]