मनोरंजन

कैंसर के चौथे स्टेज पर हैं Junior Mehmood

मुंबई (Mumbai) हिंदी फिल्मों के दिग्गज अभिनेता और फिल्म निर्माता जूनियर महमूद कैंसर (Junior Mahmoud Cancer) से जूझ रहे हैं। उनका कैंसर (cancer) आखिरी स्टेज यानी चौथी स्टेज पर पहुंच चुका है। नवंबर में उन्हें कैंसर का पता चला था। 67 वर्षीय जूनियर महमूद को ‘कटी पतंग’ और ‘आन मिलो सजना’ जैसी फिल्मों में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। हाल ही में कॉमेडियन और एक्टर जॉनी लीवर की मुलाकात जूनियर महमूद से हुई। उन्होंने उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली।

अभिनेता जॉनी लीवर ने जूनियर महमूद से उनके मुंबई स्थित आवास पर मुलाकात की। इस दौरे की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो गए हैं। मुलाकात के बाद जॉनी लीवर ने कहा, ”उनकी हालत बहुत खराब है और उन्हें पहचानना मुश्किल है।” जूनियर महमूद की सेहत के बारे में उनके करीबी दोस्त सलाम काजी ने मीडिया को बताया, ”जूनियर महमूद पिछले दो महीने से बीमार थे। फिर अचानक उनका वजन कम होने लगा। और तभी कैंसर का पता चला।”



जूनियर महमूद के बीमारी की खबर के बारे में जैसे ही अभिनेता जॉनी लीवर को पता चला वह जूनियर महमूद से मिलने गए। सलाम काजी और जूनियर महमूद पिछले 15 साल से दोस्त हैं। जूनियर महमूद का इलाज अब उनके घर पर ही चल रहा है। सलाम काजी ने कहा, ”जब जूनियर महमूद की मेडिकल रिपोर्ट आई तो बताया गया कि उन्हें लिवर और फेफड़े में कैंसर, आंत में ट्यूमर और पीलिया भी है। तो इलाज चल रहा है, लेकिन डॉक्टर ने कहा कि कैंसर चौथी स्टेज में है। हालांकि कैंसर का पता एक महीने पहले ही चल गया था, लेकिन यह स्टेज चार पर है। डॉक्टरों ने हमें बताया है कि अब उनके पास जीने के लिए केवल 40 दिन हैं। हम सभी उनके लिए प्रार्थना कर रहे हैं।”

Share:

Next Post

तीन राज्‍यों में करारी हार के बाद INDIA गठबंधन में मिलने लगी नसीहत, कहा- अकेले नहीं जीत पाओगे

Mon Dec 4 , 2023
नई दिल्‍ली (New Dehli)। मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस (Congress)के हाथ लगी करारी (crisp)हार ने INDIA गठबंधन (alliance)की एकता की कलई (cast iron)को खोल दिया है। एमपी में जहां कांग्रेस अपनी बड़ी जीत को लेकर तमाम दावे कर रही थी, राजस्थान और छत्तीसगढ़ तक में अपनी सरकार बचाने में कामयाब नहीं हुई। कांग्रेस […]