मनोरंजन

‘कल्कि 2898 एडी’ ने रिलीज से पहले ही कमा लिए करोड़ों रुपये, मोटी रकम में हुआ वितरण सौदा

मुंबई। हर गुजरते दिन के साथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ रिलीज की दहलीज के करीब जा रही है। फिल्म से जुड़े नए-नए अपडेट के सामने आने का सिलसिला भी लगातार जारी है। फिल्म की कमाई को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि ये बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ सकती है। हालांकि, यह तो रिलीज के बाद ही पता चल पाएगा कि फिल्म टिकट खिड़की पर क्या कमाल दिखाएगी। इसी बीच ‘कल्कि 2898 एडी’ के कारोबार से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तेलुगु भाषी राज्य- तेलंगाना और आंध्र प्रदेश के लिए ‘कल्कि 2898 एडी’ के डिस्ट्रिब्यूशन राइट्स का सौदा हो चुका है। इसकी डील 145 करोड़ रुपये में हुई है, जो वाकई में एक मोटी रकम है। प्रभास के लिए तो एक बड़ी उपलब्धि की तरह है, क्योंकि इससे पहले उनकी किसी भी फिल्म का वितरण सौदा इतनी बड़ी रकम में नहीं हुआ है।


‘कल्कि 2898 एडी’ की रिलीज का इंतजार तो खत्म होता जा रहा है, लेकिन फिल्म के ट्रेलर को देखने की प्रतीक्षा बढ़ती ही जा रही है। अभी तक फिल्म का ट्रेलर रिलीज नहीं हुआ है। इसे लेकर अलग-अलग तरह की चर्चाएं चल रही हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो, ‘कल्कि 2898 एडी’ का ट्रेलर 7 जून को रिलीज किया जा सकता है, लेकिन बात आखिर यहीं पर आकर अटक जाती है कि अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

‘कल्कि 2898 एडी’ 27 जून को रिलीज होगी। इस फिल्म में प्रभास के अलावा अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, दिशा पटानी और कमल हासन ने भी अभिनय किया है। फिल्म का निर्देशन नाग अश्विन ने किया है और इसका निर्माण वैजयंती मूवीज द्वारा किया गया है। फिल्म का संगीत संतोष नारायणन ने तैयार किया है।

Share:

Next Post

आयकर विभाग ने चुनाव के दौरान 1100 करोड़ रुपये की नकदी और आभूषण जब्त किए

Fri May 31 , 2024
नई दिल्ली। आयकर विभाग ने लोकसभा चुनाव के दौरान 1100 करोड़ रुपये की नकदी और आभूषणों की रिकॉर्ड जब्ती की की है। सूत्रों के अनुसार, 30 मई 2024 तक, विभाग ने लगभग 1100 करोड़ रुपये की नकदी और आभूषण जब्त किए, जो 2019 के लोकसभा चुनावों के दौरान जब्त किए गए 390 करोड़ रुपये की तुलना […]