मनोरंजन

बिगड़ी कमल हासन की तबीयत, अस्पताल में कराया गया भर्ती; डॉक्टर्स ने दी आराम करने की सलाह

डेस्क। साउथ सुपरस्टार कमल हासन की तबीयत बिगड़ गई है। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक बुधवार को कमल हासन को तेज बुखार आया था, जिसके बाद उन्हें चेन्नई के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टर्स ने जांच के बाद अभिनेता को अगले कुछ दिनों तक पूरी तरह आराम करने की सलाह दी है। हालांकि, अभी तक कमल हासन की तरफ से कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बुधवार को जब कमल हासन हैदराबाद से लौट रहे थे तब अचानक उनकी तबीयत बिगड़ने लगी। पहले उन्हें बेचैनी महसूस हुई और फिर हल्का-सा बुखार आया। हैदराबाद से लौटने के तुरंत बाद उन्हें इलाज के लिए चेन्नई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि आज सुबह कमल हासन को डिस्चार्ज कर दिया गया है। हालांकि, अभी तक उनकी या उनकी टीम की ओर से इसपर कोई बयान जारी नहीं किया गया है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कमल हासन इस वक्त निर्देशक शंकर की आगाती फिल्म ‘इंडियन 2’ की भी शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके अलावा वह ‘बिग बॉस तमिल’ के छठवें सीजन को भी होस्त करने में बिजी हैं। लगातार शूटिंग और ट्रैवलिंग की वजह से शायद अभिनेता को थोड़ा स्ट्रेस और थकावट महसूस होने लगी, जिसकी वजह से उनकी तबीयत खराब हो गई।

कमल हासन के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो ‘इंडियन 2’ की शूटिंग पूरी करने के बाद वह जल्द ही डायरेक्टर मणिरत्नम के साथ काम शुरू करेंगे। रिपोर्ट्स हैं कि अभिनेता, मणिरत्नम के साथ फिल्म ‘केएच 234’ में काम कर रहे हैं। इसके अलावा कमल हासन के पास डायरेक्टर पा रंजीथ की भी एक फिल्म है, जिसपर अबतक कोई अपडेट नहीं आया है।

Share:

Next Post

गलवान को लेकर Richa Chaddha ने किया सेना का अपमान? सोशल मीडिया पर भड़क गए लोग

Thu Nov 24 , 2022
डेस्क। ऋचा चड्ढा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर किसी न किसी मुद्दे पर आवाज उठाती रहती हैं। इसके लिए कभी उनको तारीफ मिलती है तो कभी अभिनेत्री को ट्रोलिंग का भी समाना करना पड़ता है। हाल ही में ऋचा चढ्ढा ने सेना को लेकर एक ऐसा ट्वीट किया है कि उनपर […]