मनोरंजन

कपूर परिवान ने आयोजित की दीवाली पार्टी, यूं बन-ठनकर पहुंचीं Malaika Arora

मुंबई। दिवाली के जश्न में बॉलीवुड(Bollywood Diwali Party) के सभी सितारे डूबे हुए नजर आए. कपूर खानदान (Kapoor Family Diwali Party) की तरफ से भी एक पार्टी रखी गई, जिसमें लोगों ने बढ़-जढ़ कर हिस्सा लिया. लेकिन लोगों की निगाहें उस वक्त थम गईं जब एंट्री हुई मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के साड़ी लुक ने इंटरनेट पर तो जैसै आग ही लगा दी. सभी हसीनाओं के हुस्न को पछाड़ते हुए मलाइका ने बाजी मार ली.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


बॉलीवुड में अपने स्पेशल सॉन्ग से मशहूर हुई अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया पर हमेशा ही वो किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. अभिनेता अर्जुन कपूर (Actor Arjun Kapoor) के साथ उनके रिश्तें के कारण भी वो चर्चा में रहती हैं. वहीं दिवाली के इस खास मौके पर भी दोनों को साथ देखा गया है. दरअसल अनिल कपूर (anil Kapoor) के यहां दिवाली की पार्टी रखी गई थी, जहां बॉलीवुड के कई सितारें मौजूद थे. इसी पार्टी में अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के साथ पहुंचे थे. इसी के दौरान उनकी कुछ फोटो सामने आई हैं, जिसमें दोनों साथ नजर आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर की ये फोटो एक फैन पेज पर शेयर की गई हैं. जिसमें देख सकते हैं कि दोनों साथ पार्टी में जा रहे हैं. वहीं दोनों के लुक और स्टाइल की बात करें तो मलाइका ने पिंक कलर की साड़ी पहनी हुई हैं, जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं और अर्जुन ने ब्लैक कलर का कुर्ता पजामा पहना हुआ है. इन दोनों को साथ देख उनके फैन्स जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.


मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने स्पेशल सॉन्ग से बॉलीवुड में जबरदस्त पहचान बनाई है. ‘छैंया छैंया’, ‘अनारकली’ और ‘मुन्नी बदनाम’ जैसे सुपरहिट सॉन्ग से उन्होंने लोगों के दिल में जगह बनाई है. इसी के साथ उनके डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाते है. साथ ही मलाइका इंडिया गॉट टैलेंट और इंडियाज बेस्ट डांसर जैसे शो को जज कर चुकी हैं.

Share:

Next Post

रिजर्व बैंक का गोल्ड भंडार बढ़ा, एक साल में 75 टन की बढ़त

Sat Nov 6 , 2021
नई दिल्‍ली । हमारे देश में लोगों को निवेश के मामले में गोल्ड (Gold ) में खूब पसंद आता है. इस मामले में रिजर्व बैंक भी पीछे नहीं है. भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) ने पिछले एक साल में करीब 75 टन सोना खरीदा है. गौरतलब है कि रिजर्व बैंक के पास करीब 640 अरब डॉलर […]