मनोरंजन

कार्तिक आर्यन के हाथ लगी मज़ेदार कॉमेडी फिल्म, कोहरा वेब सीरीज में आएंगे नजर

नई दिल्‍ली (New Delhi)। कार्तिक आर्यन(Karthik Aryan) अपने करियर के सबसे अच्‍छे दौर से गुजर रहे हैं। हाल में उनकी फिल्म चंदू चैंपियन(film chandu champion) का ट्रेलर (trailer)सामने आया है जिसे ऑडियंस से अच्छा रिस्पोंस(Good response एक्टर को लेकर ताज़ा खबर सामने आ रही है कि वो एक कॉमेडी फिल्म का हिस्सा बनने जा रहे हैं। इस फिल्म को कोहरा जैसी वेब सीरीज बनाने वाले रणदीप झा डायरेक्ट करेंगे। कार्तिक को एक इंटेंस फिल्म चंदू चैंपियन में देखने के बाद कॉमेडी करते देखना मज़ेदार होने वाला है।


कॉमेडी फिल्म

पीपिंगमून ने जानकारी दी है कि एक्टर जंगली पिक्चर्स के साथ एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म के लिए बात कर रहे हैं। इस फिल्म का नाम जैस्मिन होगा। हालांकि, कार्तिक ने फिल्म साइन नहीं की है अभी लेकिन अपनी रजामंदी जरूर दे दी है। इस फिल्म को जल्द फाइनल कर शूटिंग करने की उम्मीद है।

मेकर्स की पहली पसंद

कार्तिक आर्यन इस समय फिल्म इंडस्ट्री का सबसे उभरता सितारा बने हुए हैं। मुश्किल समय में उनकी फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही हैं। साथ ही एक्टर फिल्ममेकर्स की पहली पसंद बने हुए हैं। चंदू चैंपियन के ट्रेलर को देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि एक्टर किसी भी तरह के रोल में खुद को फिट कर लेते हैं।

अपकमिंग

कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्मों की बात करें तो उनके पास आशिकी 3, भूल भुलैया 3 फ्रेडी 2, किरिक पार्टी का हिंदी रीमेक, संदीप मोदी की अगली फिल्म जैसी फिल्मों पर काम कर रहे हैं। इसके अलावा अगले महीने कबीर खान के डायरेक्शन में बनी फिल्म चंदू चैंपियन रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म के लिए एक्टर ने एक साल तक कड़ी मेहनत की है। उम्मीद जताई जा रही है कि कार्तिक की ये फिल्म और परफॉरमेंस ऑडियंस का दिल जीत लेगी।

Share:

Next Post

अरविंद केजरीवाल की तरह हेमंत सोरेन भी मांग रहे राहत, आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई

Wed May 22 , 2024
नयी दिल्ली: उच्चतम न्यायालय (supreme court) ने मंगलवार को झारखंड (Jharkhand) के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (hemant soren) से पूछा कि कथित भूमि घोटाले (land scam) से जुड़े धन शोधन मामले में उनके खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ed) की शिकायत पर निचली अदालत के संज्ञान लेने के बाद क्या संवैधानिक अदालत उनकी गिरफ्तारी की वैधता की […]