मनोरंजन

‘दोस्ताना 2’ से बाहर हुए Karthik Aryan, 20 करोड़ का नुकसान

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन(Karthik Aryan) ने लंबे संघर्ष के बाद वो मुकाम हासिल कर लिया जहां दर्शक उन्हें फिल्मों में देखना काफी पसंद करते हैं। इन दिनों युवाओं के पसंदीदा बने कार्तिक आर्यन(Karthik Aryan) को फिल्‍म इंडस्ट्री (Film industry) के कई बड़े निर्माता निर्देशक अपनी फिल्म में साइन करना चाहते हैं। पिछले काफी समय से कार्तिक करण जौहर(Karan Johar) की फिल्म ‘दोस्ताना 2’ (Dostana 2) को लेकर चर्चा में बने हुए थे। इस फिल्म में जान्हवी कपूर कार्तिक के अपोजिट नजर आने वाली थीं। वहीं अब खबर सामने आ गई है कि धर्मा प्रोडक्शन ने कार्तिक को फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। इसे लेकर एक आधिकारिक नोटिस भी जारी किया गया है।



धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा जारी किए गए स्टेटमेंट में कहा गया कि,’प्रोफेशनल स्थितियों को ध्यान में रखते हुए हमने गरिमापूर्ण शांति बनाए रखने का फैसला किया है। हम दोस्ताना 2 को रीकास्ट करने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन Collin D’cunha कर रहे हैं। आधिकारिक घोषणा होने तक इंतजार करें’। खबरों की मानें तो कार्तिक आर्यन को फिल्म के सेकेंड हॉफ से दिक्कत थी जिसके चलते ये फिल्म पहले से विवादों में नजर आ रही थी। एक सूत्र ने बताया कि कार्तिक ने करण जौहर से पहले फिल्म की शूटिंग को कुछ वक्त तक रोकने की बात कही और फिर दूसरी फिल्मों की शूटिंग पूरी कर ली। ऐसे में करण जौहर कार्तिक से काफी नाराज हो गए। एक अन्य सूत्र ने ये भी बताया कि कार्तिक फिल्म के सेकेंड हॉफ की कहानी बदलना चाहते थे जबकि उन्होंने फिल्म साइन करने से पहले ही पूरी स्क्रिप्ट पढ़ी थी। कार्तिक का ये व्यवहार करण जौहर को बिल्कुल पसंद नहीं आया।
करण जौहर ने कार्तिक के इस रवैये को देखकर उनके साथ कभी काम ना करने का फैसला किया है। बता दें कि 24 दिनों की फिल्म की शूटिंग भी कर ली गई थी जिसमें 20 दिन कार्तिक की शूटिंग भी शामिल थी। वहीं अब प्रोडक्शन ने फिर से रीकास्ट करने का फैसला किया है। ये भी खबर है कि धर्मा प्रोडक्शन को करीब 20 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है।
फिल्म से जुड़े एक व्यक्ति ने बताया कि, ‘धर्मा प्रोडक्शन इन बातों को ज्यादा बढ़ावा नहीं देना चाहता ऐसे में वो ये नुकसान चुपचाप सह लेंगे। हालांकि ये जो कुछ भी हुआ है उससे तय है कि करण अब कार्तिक आर्यन जैसे अनप्रोफेशनल अभिनेता के साथ कभी काम नहीं करेंगे’। इसके अलावा ये भी बताया गया कि कार्तिक की टीम धर्मा प्रोडक्शन को शूटिंग की तारीख देने में बहुत आना कानी कर रही थी जिसके बाद प्रोडक्शन ने कार्तिक को हटाने का फैसला कर लिया।
ऐसा पहली बार हुआ है जब धर्मा प्रोडक्शन ने फिल्म की शूटिंग शुरू करने के बाद किसी अभिनेता को बाहर का रास्ता दिखाया हो। इस फिल्म में जान्हवी कपूर भी मुख्य भूमिका निभा रही हैं। एक वजह ये भी बताई जा रही है कि जान्हवी और कार्तिक के बीच भी कुछ मनमुटाव चल रहा था जिसके कारण भी करण ने कार्तिक को हमेशा के लिए अपने प्रोडक्शन से बाहर कर दिया। ऐसे में करण अब कभी कार्तिक को अपनी किसी फिल्म का हिस्सा नहीं बनाएंगे।

Share:

Next Post

चांद पर टेलिस्कोप बनाएगी अमेरिकी स्पेस एजेंसी NASA

Sat Apr 17 , 2021
वॉशिंगटन। अमेरिकी स्पेस एजेंसी(American Space Agency) NASA रिसर्चर्स की मदद से चांद पर टेलिस्कोप(Telescope) लगाने का प्लान बना रही है। इसे लूनर क्रेटर रेडियो टेलिस्कोप(Lunar crater radio telescope) (LCRT) कहा जा रहा है। माना जा रहा है कि इसे प्योर्टो रीको के Arecibo टेलिस्कोप की तर्ज पर बनाया जा रहा है जो दिसंबर में ढह […]