मनोरंजन

कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ ने दो दिनों में कमाए 11.50 करोड़

मुंबई (Mumbai) इस समय कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। दूसरी तरफ बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई धीमी है। ‘चंदू चैंपियन’ पिछले साल कार्तिक आर्यन की फिल्मों का सबसे कम ओपनिंग डे कलेक्शन है। फिल्म ‘शहजादा’ और ‘सत्यप्रेम की कथा’ ने पहले दिन 6 करोड़ का कलेक्शन किया था, लेकिन फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ 5 करोड़ का आंकड़ा पार नहीं कर पाई है।



कबीर खान के निर्देशन में बनी ‘चंदू चैंपियन’ 14 जून को रिलीज हुई थी। कार्तिक आर्यन की बहुप्रतीक्षित फिल्म ने पहले दिन सिर्फ 4.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। ‘चंदू चैंपियन’ ने दूसरे दिन 6.75 करोड़ की कमाई की। ऐसे में इस फिल्म ने दो दिन में 10 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म ने दो दिनों में कुल 11.50 करोड़ की कमाई कर ली है। वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो कार्तिक आर्यन स्टारर इस फिल्म ने पहले दिन 7.60 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। दूसरे दिन का कलेक्शन अभी सामने नहीं आया है, लेकिन पहले दिन के आंकड़ों पर नजर डालें तो फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ को भारत से बेहतर रिस्पॉन्स मिल रहा है।

फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ की कहानी मुरलीकांत पेटकर के जीवन पर आधारित है। स्वर्ण पदक विजेता पेटकर ने 1970 के राष्ट्रमंडल खेलों और फिर 1972 में जर्मनी के पैरालिंपिक में देश का नाम रोशन किया। फिल्म में कार्तिक के अलावा विजय राज, भाग्यक्षी और राजपाल यादव भी अहम भूमिकाओं में हैं। कार्तिक आर्यन के काम की बात करें तो ‘चंदू चैंपियन’ के अलावा उनकी फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ भी फैंस की नजर में है। इस फिल्म में कार्तिक के साथ एक्ट्रेस विद्या बालन, तृप्ति डिमरी नजर आएंगी।

Share:

Next Post

बागेश्वर धाम पहुंचे संजय दत्त, बालाजी के दर्शन किए

Mon Jun 17 , 2024
मुंबई (Mumbai)। बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) मध्य प्रदेश के छतरपुर स्थित बागेश्वर धाम पहुंचे। संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने अपनी टीम के साथ बागेश्वर धाम के बालाजी महाराज के दर्शन किए। पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Pandit Dhirendra Krishna Shastri) से भी मुलाकात की और उनका आशीर्वाद लिया। इससे जुड़े वीडियो को बागेश्वर धाम […]