विदेश

किम जोंग उन ने ट्रंप की प्रेस सेक्रेटरी के साथ किया फ़्लर्ट, जाने पूरा मामला


उत्तर कोरिया के शासक किम जोंग उन को लेकर एक चौंकाने वाले खुलासा हुआ हैं। अमेरिका की पूर्व प्रेस सेक्रेटरी सारा सैंडर्स ने अपनी नई किताब ‘स्पीकिंग फॉर माइसेल्फ’ में बताया है कि किम जोंग उन ने उनसे फ्लर्ट करने की कोशिश की थी। जून 2018 में जब अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप सिंगापुर समिट में हिस्सा लेने पहुंचे थे तो प्रेस सेक्रेटरी होने के नाते सारा भी उनके साथ थीं। तब किम जोंग उन ने उन्हें आंख मारी थी। जब सारा ने डोनाल्ड ट्रंप को बाद में इस बारे में बताया तो ट्रंप ने हंसते हुए कहा, “किम जोंग ने तुमसे फ्लर्ट की कोशिश की! तुम उत्तर कोरिया जा रही हो हम लोगों के लिए। तुम्हारे बच्चे और पति तुम्हें याद करेंगे लेकिन तुम देश के लिए एक हीरो बन जाओगी।”

किम जोंग उन और ट्रंप के बीच वुमेन सॉकर को लेकर भी बातचीत हुई थी। सारा लिखती हैं कि “उन्होंने अचानक देखा कि किम उन्हें घूर रहे हैं. हमारा आई कॉन्टैक्ट हुआ और किम ने विंक किया। मैं हैरान रह गई ! मैं तुरंत नीचे देखने लगी और नोट्स लेती रही। मैं सोच में पड़ गई कि अभी क्या हुआ है?”

सारा सैंडर्स रिपब्लिकन पार्टी से ताल्लुक रखने वाली प्रभावशाली परिवार से है। उनके पिता माइक हकबी साल 2008 और 2016 में राष्ट्रपति पद की उम्मीदवारी के लिए खड़े हुए थे।

Share:

Next Post

3 इंच बारिश सुबह 2 घंटे में ही हो गई

Thu Sep 3 , 2020
– 40 इंच तक पहुंचा इंदौर में कुल बारिश का आंकड़ा… इन्दौर। सुबह अचानक साढ़े 5 बजे एकाएक मूसलाधार बारिश शुरू हो गई, जो लगभग दो घंटे साढ़े 7 बजे तक जारी रही, उसके बाद मौसम साफ हो गया, लेकिन दो घंटे में ही 3 इंच पानी बरस गया, जिसके चलते सडक़ें फिर लबालब हो […]