मनोरंजन

किरण राव ने बताया की एक्‍स पति आमिर खान के स्‍टार पावर को कैसे यूज करती थी, कहा- मैंने बेशर्म होकर…

नई दिल्‍ली (New Dehli)। किरण राव इन दिनों अपनी फिल्म लापता लेडीज (missing ladies)को लेकर छाई हुई हैं। फिल्म को किरण ने डायरेक्ट (direct)किया है और एक्स पति आमिर खान (ex husband aamir khan)ने इसे प्रोड्यूस किया है। आमिर ने भी फिल्म के प्रमोशन में किरण की बहुत मदद की है। इतना ही नहीं आमिर हर जगह किरण की ताकत बनकर खड़े रहे हैं। अब किरण ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बोला कि उन्होंने अपने एक्स पति को यूज किया है।

क्यों किया आमिर का यूज


बॉलीवुड बबल से बात करते हुए किरण ने कहा, ‘हां बिल्कुल मैंने उनकी स्टार पावर का पूरा इस्तेमाल किया जितना हो सकता है। मैं बोलती थी आप यहां हो तो प्लीज खड़े हो जाए और हमें फोटोज दे दो। दरअसल, हमारी छोटी फिल्म है और मैं चाहती थी कि मैं वो सब करूं जिससे मैं लोगों को बोल सकूं कि देखिए 1 मार्च को यह फिल्म आ रही है जो आमिर खान ने बनाई है। मैंने बेशर्म होकर उन्हें यूज किया है।’

रिश्तों पर बोलीं किरण

आमिर का भले ही किरण से तलाक हो गया हो, लेकिन दोनों आज भी परिवार की तरह एक-दूसरे के साथ खड़े होते हैं। कुछ दिनों पहले जब आमिर की बेटी आइरा की शादी हुई तब किरण ने भी शादी में अपनी जिम्मेदारी निभाई। इतना ही नहीं आमिर की पहली पत्नी रीना दत्ता के साथ भी किरण का बर्ताव अच्छा दिखा। दोनों एक-दूसरे के साथ फोटोज क्लिक करवातीं या एक-दूसरे को हग करतीं। इस पर किरण ने कहा था, हम कुछ बॉन्ड बनाने की कोशिश नहीं करते हैं। हमारे बीच सब नेचुरल है। ऐसे ही हैं हम, लोगों को यह अजीब लगता है, लेकिन हम हमेशा से क्लोज थे और आगे भी रहेंगे।

बच्चे के लिए दोनों साथ

इससे पहले किरण ने आमिर के साथ तलाक पर बात करते हुए एक इंटरव्यू में बताया कि कोविड के दौरान ही आमिर और किरण आराम से अलग हो गए थे। बेटे आजाद के लिए ही दोनों ने यह फैसला लिया। तलाक के बाद भी दोनों मिलकर बच्चे की परवरिश करते हैं। किरण का कहना है कि शादी का रिश्ता तोड़ने के बाद दोनों ने अपने रिश्ते को रीडिफाइन किया। फोकस सिर्फ यही था कि उनके पब्लिक ब्रेकअप से आजाद को दिक्कत ना हो।

Share:

Next Post

अंधविश्वासी हो गए थे इमरान हाशमी, 8 और 13 नंबर से रहते थे दूर, जानिए क्‍या थी वजह ?

Thu Feb 29 , 2024
मुंबई (Mumbai) । इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) जल्द ही वेब सीरीज शोटाइम (web series showtime) में नजर आने वाले हैं और इसके लिए वह खूब जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। इसी दौरान इमरान ने बताया कि एक वक्त था जब वह बहुत अंधविश्वासी (superstitious) हो गए थे। इतना ही नहीं वह जब किसी होटल […]