मनोरंजन

KRK ने कपिल शर्मा पर लगाए बड़े आरोप, कहा- शो के जरिए फिल्‍म प्रमोशन के लिए लेते है बड़ी रकम

मुंबई। एक्टर केआरके KRK (Kamal R Khan) अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. वह फिल्मी दुनिया को लेकर अक्सर ऐसे खुलासे करते हैं, जिसे सुनकर लोग चौंक जाते हैं. हालांकि, उनके खुलासे कितने सच है इसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है. अब केआरके (KRK) ने ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) को लेकर कुछ दावे किए हैं. उनका कहना है कि अपने शो पर किसी भी फिल्म को प्रमोट करने(to promote the film) के लिए कपिल (Kapil Sharma) मोटी रकम वसूलते (Kapil Sharma charges huge amount) हैं. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि बुर्ज खलीफा(Burj Khalifa) पर फिल्म का ट्रेलर दिखाने के लिए (to show movie trailer) मेकर्स को बड़ी रकम देनी पड़ती(Makers have to pay huge amount) है. हाल ही में रणवीर सिंह की फिल्म ’83’ का ट्रेलर दुबई के बुर्ज खलीफा बिल्डिंग पर दिखाया गया था.



केआरके (KRK) ने ट्विटर अकाउंट पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह कहते हैं, ‘बुर्ज खलीफा पर ट्रेलर फ्री में नहीं चलता है. इसके लिए भारी-भरकम फीस देनी पड़ती है. बुर्ज खलीफा के अलग-अलग दिन के लिए अलग चार्जेस होते हैं. जैसे गुरुवार, शुक्रवार और शनिवार को फिल्म का ट्रेलर दिखाने के लिए 1 करोड़ रुपए देना पड़ेगा. अगर बाकी दिनों में चलवाना है तो 70 से 90 लाख रुपये तक चार्ज किया जाता है. अभी ’83’ फिल्म का ट्रेलर बुर्ज खलीफा पर चलाया गया था तो निर्माताओं ने 1 करोड़ रुपये फीस दी होगी. ऊपर से मेकर्स को फिल्म की स्टारकास्ट और बाकी मेंबर्स का खर्च अलग उठाया होगा’.
इसके बाद केआरके (KRK) ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के बारे में बात करते हुए नजर आते हैं. वीडियो में वह कहते हैं, ‘कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने शो पर किसी भी फिल्म को प्रमोट करने के लिए 25 से 30 लाख रुपये लेते हैं. मेरा मानना है कि एक्टर्स कपिल के शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए वहां जाते हैं. हालांकि, कपिल के शो में फिल्म का प्रमोशन करने से कोई फर्क नहीं पड़ता है’.
उन्होंने आगे कहा, ‘कपिल शर्मा (Kapil Sharma) बेचारा एक कॉमेडियन है. वह बहुत छोटा सा एक्टर है. और उसी फिल्म का प्रमोशन जब किसी बड़े शो में किया जाता है तो उसके लिए फिल्म निर्माताओं को 50 लाख रुपये देने पड़ते हैं’. इसके बाद केआरके (KRK) कहते हैं कि आप समझ ही गए होंगे कि मैं किस बड़े स्टार के शो की बात कर रहा हूं. लोगों का मानना है कि केआरके सलमान खान के शो ‘बिग बॉस’ के बारे में बात कर रहे हैं. लेकिन केआरके ने उनका नाम नहीं लिया.

Share:

Next Post

राखी सावंत के पति रितेश की बढ़ी मुश्किलें, पहली पत्नी के भाई ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

Tue Dec 21 , 2021
बेतिया। बिहार के बेतिया के रहने वाले आईआईटियन रितेश राज (IITian Ritesh Raj) ने बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत (bollywood actress rakhi sawant) से शादी (Rakhi Sawant Marriage With Ritesh Raj) की है लेकिन इस बात की जानकारी ना तो उनके घरवालों को हैं और ना हीं उनकी पहली पत्नी को. इसको लेकर नवादा की रहने […]