बड़ी खबर मनोरंजन

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने अब सलमान खान के वकील हस्तीमल सारस्वत को दी धमकी


जोधपुर: लॉरेंस बिश्नोई गैंग (Lawrence Bishnoi gang) ने अब फिल्म अभिनेता सलमान खान के वकील हस्तीमल सारस्वत (Salman Khan lawyer Hastimal Saraswat) को जान से मारने की धमकी दी है. हस्तीमल सारस्वत को धमकी भरा पत्र जोधपुर में ओल्ड हाई कोर्ट के जुबली चेंबर की कुंडी में मिला है. धमकी में लॉरेंस बिश्नोई और उसके गुर्गे का संकेत दिया गया है. उसके बाद एहतियात के तौर पर हस्तीमल सारस्वत के घर पर अब सिक्योरिटी लगाई जाएगी. वहीं खुफिया पुलिस भी इस मामले में नजर रख रही है.

हस्तीमल सारस्वत को भी वैसा ही धमकी भरा पत्र मिला है जैसा सलमान और सलमान के पिता सलीम खान को मिला था. अधिवक्ता हस्तीमल सारस्वत ने इस मामले को लेकर संबंधित थाने में एक शिकायत दी है. अधिवक्ता सारस्वत की ओर से पेश की गई शिकायत में बताया गया है कि ओल्ड हाई कोर्ट के जुबली चेंबर में स्थित उनके चेंबर की कुंडी में डाला हुआ एक पत्र मिला है. इसमें उन्हें जान से मारने और देख लेने की धमकी दी गई है. हालांकि पत्र में सीधा लॉरेंस का उल्लेख नहीं है लेकिन धमकी देने वाले ने इशारों ही इशारों में लॉरेंस की ओर से धमकी दिए जाने का संकेत दिया है.

धमकी की सूचना पर पुलिस आई हरकत में
सलमान के अधिवक्ता सारस्वत को धमकी मिलने और उनकी तरफ से इस संबंध में शिकायत पेश किये जाने के बाद पुलिस हरकत में आ गई है. पुलिस पत्र कुंडी में डालने वाले बदमाश की जानकारी जुटाने में जुटी है. वहीं दूसरी ओर खुफिया पुलिस भी इस पूरे प्रकरण पर नजर गड़ाए हुए हैं. सलमान के पिता सलीम खान को भी बीते दिनों ऐसा ही धमकी भरा पत्र मिल था.

लॉरेंस ने सलमान खान को भी दी थी धमकी
गौरतलब है कि अंतरराज्यीय गिरोह के सरगना लॉरेंस बिश्नोई ने एक पेशी के दौरान जोधपुर में कोर्ट परिसर में पुलिस के आला अधिकारियों के सामने मीडिया से बात करते हुए सलमान खान को मारने की धमकी दी थी. लॉरेंस ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि अभी तो हमने दिखाया ही क्या है? सलमान खान को मार कर दिखाएंगे और इसी कोर्ट परिसर में मारेंगे.

कुछ वर्षों पूर्व भी जान से मारने की धमकी मिली थी
वहीं सलमान के अधिवक्ता हस्तीमल सारस्वत को कुछ वर्षों पूर्व भी जान से मारने की धमकी मिली थी. उसके बाद उनकी ओर से पेश की गई शिकायत पर पुलिस ने उन्हें सुरक्षा गार्ड मुहैया करवाया था. सलमान के अधिवक्ता को जान से मारने की धमकी दिए जाने के बाद एक बार फिर से सलमान, लॉरेंस और अधिवक्ता हस्तीमल सारस्वत चर्चा में है.

Share:

Next Post

10 महीने की बच्ची की पक्की हुई रेलवे में नौकरी, सैलरी समेत मिलेंगी ये सुविधाएं

Wed Jul 6 , 2022
रायपुर: महज 10 महीने की बच्ची की भारतीय रेलवे में नौकरी पक्की हो गई है. दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे रायपुर रेल मंडल के कार्मिक विभाग ने दस माह की बच्ची की नियुक्ति के लिये रजिस्ट्रेशन किया है. रेलवे के रायपुर मंडल के इतिहास में यह पहला मौका है, जब इतने छोटे से बच्चे की नियुक्ति […]

Leave a Reply

Your email address will not be published.