मनोरंजन

Bigg Boss 15: अपनों ने ही दे दिया धोखा, घर से बेघर हो गईं ये दो कंटेस्टेंट

नई दिल्ली: टेलीविजन के मशहूर शो ‘बिग बॉस 15’ से अचानक दो कंटेस्टेंट की विदाई हो गई है और ये दो कंटेस्टेंट हैं विधि पंड्या (Vidhi Pandya) और डोनल बिष्ट (Donal Bisht). इनके एविक्शन के पीछे इन्हीं के दोस्तों का बहुत बड़ा हाथ है. यानी यह कहना गलत नहीं होगा कि दोस्तों ने ही इनके पीठ पीछे छूरा घोंपा है.

बिग बॉस ने दी सजा
शो की शुरुआत से ही सभी घरवाले खूब मनमानी कर रहे थे और इन्हीं सबसे तंग आकर बिग बॉस ने घरवालों को सजा सुनाई. यह सजा 3 भागों में सुनाई गई. पहले भाग में बिग बॉस के आलीशान घर में रहने वाले निशांत, शमिता, प्रतीक सहजपाल, अकासा, जय भानुशाली, तेजस्वी और विशाल कोटियन को उनका शानदार घर छोड़कर जंगल में आने की सजा सुनाई गई. बिग बॉस द्वारा दी गई सजा सुनकर सभी लोगों को काफी बड़ा झटका लगा. हालांकि, उस दौरान जंगल में रहने वाले कंटेस्टेंट्स ने राहत की सांस ली. उन्हें लगा कि अब जंगलवासियों को सजा नहीं मिलेगी.

दो लोगों को निकालना था बाहर
घरवालों को दी गई सजा के बाद बिग बॉस ने दूसरे पड़ाव पर जाते हुए कहा कि ऐसा नहीं है कि नियमों का उल्लंघन सिर्फ घरवालों ने किया है, बल्कि जंगलवासियों ने भी गलतियां की हैं. इसलिए अब सभी को आपसी सहमति से दो कंटेस्टेंट्स को घर से बाहर निकालना है. बिग बॉस की यह बात सुनकर सभी हैरान रह गए.

फराह खान ने विधि और डोनल को दी थी खराब रैंकिंग
सबसे पहले प्रतीक सहजपाल ने विधि पंड्या (Vidhi Pandya) और डोनल बिष्ट (Donal Bisht) का नाम लिया, क्योंकि उन्हें लगा कि सब घरवालों के हिसाब से इन दोनों का खेल में कम योगदान रहा है. इतना ही नहीं प्रतीक ने जंगलवासियों को ये भी बताया कि उन्होंने फराह खान ने जो रैंकिंग दी थी, उस हिसाब से यह वोटिंग की है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voot Select (@vootselect)

सभी ने आपसी सहमति से लिया फैसला
प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) के साथ जय भानुशाली, शमिता शेट्टी, करण कुंद्रा, निशांत भट, विशाल कोटियन, ईशान सहगल, उमर रियाज, अफसाना खान, तेजस्वी प्रकाश और बाकी सभी ने भी डोनल और विधि का नाम लिया. आखिरकार आपसी सहमति से हुए इस फैसले की वजह से डोनल और विधि घर से बाहर जाना पड़ा.

8 कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट
डोनल और विधि (Donal And Vidhi Eviction) के एविक्शन के बाद बिग बॉस सजा के आखरी चरण में पहुंचे, जहां उन्होंने घर के कप्तान निशांत को 8 लोगों को नॉमिनेट करने का टास्क दिया. निशांत ने ईशान सहगल, मायशा अय्यर, उमर रियाज, सिंबा, अफसाना, शमिता शेट्टी, करण कुंद्रा और विशाल कोटियन को घर से बाहर होने के लिए नॉमिनेट किया.

Share:

Next Post

Gold-Silver Price Today: फेस्टिव सीजन में बढ़ी सोने-चांदी की मांग, लगातार तीसरे दिन आई तेजी

Wed Oct 20 , 2021
नई दिल्ली। फेस्टिव सीजन में बढ़ती मांग के चलते सोने-चांदी की कीमतों में लगातार इजाफा हो रहा है। इस दौरान मल्टी कमोडिटी एक्सचेंज पर लगातार तीसरे दिन सोने की और चांदी की कीमतों में उछाल आया। सोना वायदा की बात करें तो सोने की कीमत 108 रुपये यानी 0.23 फीसदी की तेजी के साथ 47,355 […]