बड़ी खबर

महाराष्ट्र: यात्रियों से भरी बस में लगी भीषण आग, हादसे में 11 लोगों की मौत, कई झुलसे

नासिक। महाराष्ट्र (Maharashtra) के नासिक (Nashik) में एक दर्दनाक घटना सामने आई है. यहां एक बस में भयावह आग लग गई है. हादसा नासिक-औरंगाबाद (Nashik-Aurangabad) रूट पर नांदूरना(Nandurana) का नाम की जगह पर हुआ है. जानकारी के मुताबिक हादसे में कई लोगों के झुलसने की खबर है. नासिक पुलिस ने भी इस घटना की पुष्टि कर दी है. पुलिस उपायुक्त अमोल तांबे ने हादसे की पुष्टि करते हुए बताया कि इसमें कुछ लोगों की मौत हुई है. अभी मरने वालों की संख्या 11 बताई जा रही है.



नासिक पुलिस ने बताया है कि शुक्रवार रात एक बस में आग लगने से कम से कम 11 लोगों की मौत हो गई. शव और घायल लोगों को अस्पताल ले जाया गया है, हम अभी भी डॉक्टर की पुष्टि के साथ मौतों की सही संख्या का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक बस यवतमाल से मुंबई जा रही थी.

मुंबई जा रहा ट्रेलर बस से टकराया
हादसा उस वक्त हुआ जब धुले से मुंबई (Mumbai) जा रहा ट्रेलर बस से टकरा गया. आठ से दस लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में घायलों को फायर ब्रिगेड ने इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है. ट्रैवल कंपनी के मालिक गुड्डू (owner guddu) ने बताया कि स्लीपर बस में करीब 30 यात्री सवार थे. घायलों का फिलहाल अस्पताल में इलाज चल रहा है.

तड़के नासिक-औरंगाबाद मार्ग पर होटल मिर्च चौक पर हुए हादसे में एक निजी यात्री बस जलकर खाक हो गई. आग इतनी भीषण थी कि आठ से दस लोगों की मौत हो गई. हादसा सुबह 04:20 बजे हुआ.

इसमें ट्रक का डीजल फट गया और इधर-उधर फैल गया, वहीं दूसरी ओर बस ने एक अन्य चार पहिया वाहन को टक्कर मार दी. इसके तुरंत बाद बस में विस्फोट हो गया और उसमें आग लग गई.

Share:

Next Post

पाकिस्तान से मिली हार ने बढ़ाई भारतीय महिला टीम की चिंता, आज नहीं जीते तो लगेगा ये झटका

Sat Oct 8 , 2022
नई दिल्ली। महिला एशिया कप 2022 (Women’s Asia Cup 2022 ) में भारतीय टीम को शुक्रवार शाम पाकिस्तान के हाथों 13 रनों से हार का सामना करना पड़ा। टी20 क्रिकेट में पाकिस्तान की यह भारत के खिलाफ मात्र तीसरी और एशिया कप में पहली जीत है। इससे पहले भारत को पाकिस्तान (Pakistan) के हाथों 2016 […]