मनोरंजन

Mallika Sherawat ने किया खुलासा- किन स्‍टार्स के साथ इंटीमेट सीन करना होता है आसान!

मुंबई। बोल्ड और खूबसूरत एक्ट्रेस (bold and beautiful actress) मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) अपने मन की बात को साफगोई से कहने के लिए जानी जाती हैं. वह वास्तव में जब भी अपनी बात सबके सामने रखती हैं तो वह एक नया ही बवाल खड़ा कर देती हैं. यही कारण है कि वह अक्सर विवादों में आ चुकी हैं. अब एक बार फिर उन्होंने अपने ऑन-स्क्रीन इंटीमेट सीन्स (on-screen intimate scenes) के बारे में बात करते हुए कुछ ऐसा कहा है जिसे सुनकर लोगों को यकीन नहीं होगा.
दरअसल, मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने अपने करियर की शुरुआत में ही काफी बोल्ड रोल (Bold Role) किए हैं और उनका नाम आज भी बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस (Hot Actress) के तौर पर याद किया जाता है. अब हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में ऐसी बातें कह दी हैं, जिन्हें सुनते ही एक बार फिर विवादों को न्यौता मिल गया है. क्योंकि मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat)ने कहा, ‘एक महिला के साथ इंटीमेट होना बिल्कुल भी मुश्किल नहीं था. बल्कि यह एक पुरुष के साथ इंटीमेट होने से निश्चित रूप से आसान है.’


आपको याद दिला दें कि बीते दिनों एक इंटरव्यू में मल्लिका ने बताया था कि उन्होंने अपनी पहली फिल्म ‘ख्वाहिश’ में 17 किसिंग सीन दिए थे. इस अनुभव को लेकर भी उन्होंने काफी राज खोले थे.
वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने हाल ही में ईशा गुप्ता के साथ वेब सीरीज ‘नाकाब’ में अभिनय किया. रिपोर्टों के अनुसार, वेब शो में दो प्रमुख महिलाओं के बीच कुछ अंतरंग दृश्यों की शूटिंग शामिल थी. थ्रिलर शो ‘नकाब’ में टीवी एक्टर गौतम रोडे भी मुख्य भूमिका में हैं और इसे एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम किया गया है. इसे सौमिक सेन ने डायरेक्ट किया है.
वहीं मल्लिका की हालिया परियोजना RK/RKAY की केवल यूएस और कनाडा में थिएटर्स में रिलीज हुई थी. इस प्रोजेक्ट का निर्देशन रजत कपूर ने किया है. इसमें रजत कपूर, मल्लिका शेरावत, रणवीर शौरी, चंद्रचूर राय, कुब्रा सैत और मनु ऋषि चड्ढा शामिल हैं.

Share:

Next Post

महापुरुषों को अपना बताएं, मगर वैसा बनें भी तो

Fri Sep 24 , 2021
– सियाराम पांडेय ‘शांत’ महापुरुष किसके हैं, यह सवाल भारत में हमेशा उछलता रहा है, लेकिन कभी किसी ने यह नहीं सोचा कि हम अपने महापुरुषों की तरह क्यों नहीं। उनके गुण हममें क्यों नहीं। आनुवांशिकता का सिद्धांत तो यही कहता है कि पूर्वजों के गुण वंशजों में आते हैं और पीढ़ियों तक हस्तांतरित होते […]