बड़ी खबर

टीएमसी के मिशन मेघालय के तहत ममता बनर्जी व अभिषेक बनर्जी तीन दिवसीय दौरे पर


कोलकाता । तृणमूल कांग्रेस के मिशन मेघालय (TMC’s Mission Meghalaya) के तहत पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री (West Bengal CM) ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव (National Secretary of the Party) अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) आज से राज्य के (From Today the State) तीन दिवसीय दौरे पर रहेंगे (Will be On a Three-Day Tour) । पार्टी सूत्रों के मुताबिक वे शिलांग में पार्टी का मेघालय में विस्तार करने के लिये कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करेंगे।


राज्य कैबिनेट के एक वरिष्ठ सदस्य ने कहा, दोनों नेता बैठक में मेघालय में पार्टी की विस्तार योजनाओं का विवरण साझा करेंगे। हम वर्तमान में मेघालय में प्रमुख विपक्षी दल हैं। मेघालय की अपनी तीन दिवसीय यात्रा के दौरान प्रमुख मंत्री वहां प्री-क्रिसमस समारोह कार्यक्रम में भी भाग लेंगे। मेघालय के लिए तृणमूल कांग्रेस के संगठनात्मक प्रभारी पश्चिम बंगाल के मंत्री मानस रंजन भूनिया पूर्वोत्तर पहाड़ी राज्य की तीन दिवसीय यात्रा के दौरान ममता बनर्जी और अभिषेक बनर्जी के साथ रहेंगे।

राजनीतिक पर्यवेक्षकों का मानना है कि क्रिसमस से पहले मुख्यमंत्री की मेघालय यात्रा विशेष रूप से आगामी विधानसभा चुनावों की पृष्ठभूमि में महत्वपूर्ण हैं। इससे पहले अभिषेक बनर्जी ने मेघालय में बैठकें की हैं। पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री की पहली राजनीतिक बैठक ने राजनीतिक पर्यवेक्षकों के बीच रुचि पैदा की है। हालांकि भाजपा नेतृत्व ने उनके दौरे का मजाक उड़ाते हुए कहा है कि पहले तृणमूल कांग्रेस को पश्चिम बंगाल में पार्टी और राज्य सरकार को बनाए रखने पर ध्यान देना चाहिए और उसके बाद ही अन्य राज्यों में प्रसार की कोशिश करनी चाहिए।

Share:

Next Post

दिल्ली हाईकोर्ट ने पुलिस को नोटिस जारी किया ठग सुकेश चंद्रशेखर की पत्नी की जमानत याचिका पर

Mon Dec 12 , 2022
नई दिल्ली । दिल्ली हाई कोर्ट (Delhi High Court) ने ठग सुकेश चंद्रशेखर की पत्नी (Thug Sukesh Chandrashekhar’s Wife) लीना मारिया पॉलोज (Lina Maria Paulos) की जमानत याचिका पर (On Bail Plea) सोमवार को पुलिस को नोटिस जारी किया (Issues Notice to Police) । दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) द्वारा दर्ज मामले में […]