बड़ी खबर

ममता बनर्जी को आया गुस्सा, शीत वस्त्र नहीं मिलने पर भाषण छोड़कर मंच पर ही गईं बैठ

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी दक्षिण 24 परगना के दौरे के दौरान हिंगलगंज में वितरण के लिए शीत वस्त्र नहीं मिलने पर नाराज हो गईं और वह मंच पर ही बैठ गईं. उन्होंने जिलाधिकारी और बीडीओ को फटकार लगाईं. बता दें कि सीएम का इलाके में शीत वस्त्र कंबल का वितरण का कार्यक्रम था, लेकिन जब वह मंच पर पहुंचीं, तो वितरण के लिए वस्त्र नहीं मिल सका था.

इससे वह नाराज हो गईं और उन्होंने कहा कि जब-तक वस्त्र नहीं मिलेगा और वह सभा नहीं शुरू करेंगी. बता दें कि सीएम ममता बनर्जी की समशेरनगर में सभा थी. वह आज सुबह पहुंचीं और बनबीबी मंदिर में पूजा कीं. इस अवसर पर सीएम ममता बनर्जी प्रकृति की पूजा कीं. उसके बाद वह हिंगलगंज पहुंची थीं.

बींच में भाषण छोड़कर बैठ गईं ममता बनर्जी
सरकारी अधिकारियों से नाराज मुख्यमंत्री ममता बनर्जी उत्तर 24 परगना के हिंगलगंज में सरकारी सेवा वितरण समारोह के मंच पर ही बैठी रहीं. मुख्यमंत्री ने हाथ हिलाकर भीड़ की ओर इशारा किया, “बैठ जाओ. मैं भी बैठती हूं.” उन्होंने कहा कि जबतक शीत वस्त्र नहीं आता है, वह कार्यक्रम की शुरुआत नहीं करेंगी.

उन्होंने कहा कि वह यहां वस्त्र वितरण करने आयी थी, लेकिन जब वस्त्र वितरण नहीं होगा, तो फिर वह क्यों सभा कर रही हैं. उसके बाद उन्होंने जिलाधिकारी को फटकार लगाते हुए कहा कि इस इलाके लिए 15 हजार कंबल दिये गये थे, लेकिन क्यों वितरण के लिए नहीं लाए गये हैं. उसके बाद सीएम ममता बनर्जी मंच पर ही बैठ गईं और कहा कि जब-तक शीत वस्त्र नहीं आता है, वह सभा नहीं करेंगी.

बीडीओ और डीएम को ममता ने लगाई फटकार
मुख्यमंत्री मंगलवार को हिंगलगंज में शासकीय सेवा वितरण समारोह में शामिल हुईं. ममता अच्छे मूड में बोल रही थीं. उन्होंने देवी पूजन के अवसर पर 15 हजार शीतकालीन वस्त्र देने की घोषणा की, लेकिन मंच पर मौजूद सरकारी अधिकारी एक-दूसरे से सर्दी के कपड़े मांगने लगे. “बीडीओ कार्यालय में है,”

किसी ने कहा. यह सुनकर मुख्यमंत्री नाराज हो गईं. उसके बाद मुख्यमंत्री लगभग 15 मिनट तक बैठी रहीं. उसके बाद कंबल लाया गया. उन्होंने कहा कि वह लोगों के लिए लड़ाई करती हैं, लेकिन लोग वंचित होता है, तो उन्हें बहुत ही गुस्सा होता है. वह उपहार लेकर आयी थी, यदि नहीं मिल रहा है, तो उन्हें गुस्सा आता है. उसके बाद कार्यक्रम स्थल पर लगभग 1000 शीत वस्त्र लाया गया और सीएम ममता बनर्जी ने उन्हें वितरित किया.

Share:

Next Post

फांसी हुई तो गम नहीं, जन्नत में मिलेंगी हूर! 35 टुकड़े करने वाले आफताब का दिमाग हिलाने वाला बयान

Tue Nov 29 , 2022
नई दिल्ली: श्रद्धा वालकर हत्याकांड के आरोपी आफताब का इस समय कई चरणों में पॉलीग्राफ टेस्ट हो रहा है. इस टेस्ट से कई चौंकाने वाली जानकारी मिल रही है. पॉलीग्राफ टेस्ट में पूछताछ के दौरान आफताब ने कहा, “श्रद्धा की हत्या करके उसे कोई अफसोस नहीं है. इस केस में उसे फांसी की सजा भी […]