देश मध्‍यप्रदेश

मोहन यादव का बड़ा बयान, कहा- ‘कांग्रेस करती है फूट डालो की राजनीति’

डेस्क: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) 2024 के सातवें चरण (Seventh stage) का मतदान (Voting) एक जून 2024 को होना है. इस दिन पंजाब और हिमाचल प्रदेश की सभी लोकसभा सीटों पर इलेक्शन है. इसी के साथ मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव (CM Mohan Yadav) बीजेपी (BJP) के प्रचार के लिए पंजाब पहुंचे और वहां लोगों से मिले. वहीं, उन्होंने कांग्रेस (Congress) पर निशाना भी साधा.

1984 के दंगों का जिक्र करते हुए मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कांग्रेस पर हमला किया. उन्होंने कहा, “1984 का वो समय मेरे ध्यान में आता है, जिस स्थान पर मैं खड़ा हूं, यहां छोटे स्वार्थ के कारण भगवान के मंदिर पर आक्रमण करने का प्रयास हुआ था. मैं उसकी निंदा करता हूं. परमात्मा से मैं प्रार्थना करता हूं कि कांग्रेस और उनके लोगों को सद्बुद्धि आए, लेकिन दुर्भाग्य है कि कांग्रेस जब भी सोचती है उल्टा ही सोचती है. वो लगातार फूट डालो और राज करो की नीति में विश्वास करती है.”


वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए सीएम मोहन यादव ने कहा, “प्रधानमंत्री के एक सुयोग्य व्यक्ति हैं, जो सबको साथ लेकर चलना चाहते हैं. उनकी खुद की कोई इच्छा नहीं है, कोई संपत्ति नहीं है. उनके निजी जीवन से कोई व्यक्ति चुनाव में हिस्सा नहं ले रहा है, लेकिन वह 142 करोड़ लोगों को साथ लेकर चलने की इच्छा रखते हैं और सबको एक बराबर लेकर चलना चाहते हैं.”

नरेंद्र मोदी ऐसे में पंजाब की जनता से अपील करते हुए मोहन यादव ने कहा, “ये हमारी आवश्यकता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर देश का प्रतिनिधित्व करें और दुनिया में भारत के लोकतंत्र को गौरवान्वित करें.”

Share:

Next Post

इंदौर: DAVV में MBA के दो पेपर लीक, कांग्रेस कार्यकर्ताओं के विरोध के बाद FIR दर्ज हुई

Thu May 30 , 2024
इंदौर: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) में देवी अहिल्या विश्वविद्यालय (Devi Ahilya University) में एमबीए (MBA) प्रथम सेमेस्टर के दो पेपर लीक (Paper Leak) होने के बाद अब कहीं जाकर प्रबंधन ने इस मामले में एफआईआर (FIR) दर्ज करवाई है. कांग्रेस (Congress) नेता विवेक खंडेलवाल और गिरीश नागर के नेतृत्व में युवा कांग्रेस […]