मनोरंजन

Big News: ‘नागिन’ फेम एक्टर पर्ल वी पुरी को रेप केस में मिली जमानत?

डेस्‍क। नागिन फेम पर्ल वी (Pearl V Puri) पुरी को जमानत मिल गई है. एक्टर को नाबालिग लड़की के साथ रेप केस में गिरफ्तार किया गया था. खबर के अनुसार पर्ल वी पुरी को आखिरकार जमानत मिल गई है. एक्टर पर पास्को एक्ट लगाया गया था. एक्टर के जमानत की आधिकारिक पुष्टि अभी तक नहीं की गई है. वसई सत्र न्यायालय में पर्ल केस की आज सुनवाई हुई है.

इससे पहले कोर्ट ने पर्ल की जमानत याचिका खारिज (Pearl V Puri Bail Rejected) कर दी थी. पर्ल की जमानत याचिका पर 11 जून को सुनवाई होनी थी. एक्टर को 5 जून को मुंबई पुलिस ने रेप केस में गिरफ्तार किया था. जिसके बाद एक्टर को 14 दिन की हिरासत में भेजा गया था. अब खबरों की मानें तो एक्टर को 11 दिन बाद जमानत मिल गई है.

एक्टर की गिरफ्तारी के बाद, उनके वकीलों ने जमानत लेने के कई प्रयास किए लेकिन सभी विफल रहे थे. एक नाबालिग लड़की के पिता द्वारा कथित रूप से यौन उत्पीड़न करने के आरोप में उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज किए जाने के बाद अभिनेता को पॉक्सो अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया था. स्पॉटबॉय की खबर के अनुसार पर्ल के वकील ने पुष्टि की कि अभिनेता को जमानत दे दी गई है.

एक्टर पर आरोप लगा था कि उन्होंने एक नाबालिग लड़की से रेप किया है. इस मामले में आज यानि 15 जून को सुनवाई हुई और एक्टर को जमानत मिल गई है. पर्ल के सपोर्ट में टीवी सेलेब्स उतरे थे. सेलेब्स ने खुलकर कहा था कि पर्ल इस तरह की हरकत नहीं कर सकता है ये इलजाम गलत है और सच सामने आएगा.

वहीं, एकता कपूर ने तो पर्ल के लिए एक बहुत लंबा पोस्ट लिखा था. एकता ने खुलकर लिखा था कि एक कपल के बीच बेटी को लेकर चल रहे विवाद के बीच कहीं पर्ल को फंसाया जा रहा है. अपने पोस्ट में एकता ने कहा था कि पीड़िता की मां ने उनसे फोन पर खुद कबूला है कि पर्ल निर्दोष हैं. एकता और पीड़िता की मां की बातचीत का एक ऑडियो भी खूब वायरल हुआ था. इस मामले में पुलिस कह रही थे कि पर्ल के खिलाफ कई सबूत मिले हैं. एक्टर ने नागिन के अलावा बेपनाह प्यार जैसे कई शोज में काम किया था. इसके अलावा वह कई म्यूजिक वीडियोज में भी अपनी छाप छोड़ चुके हैं.

Next Post

कोरोना वायरस के चलते अब नहीं होगा ये ‘टेस्‍ट’ मैच, दोनों टीमें मैदान से ही लौट गईं

Tue Jun 15 , 2021
डेस्‍क। टेस्‍ट क्रिकेट का सबसे बड़ा मुकाबला कुछ ही दिनों में शुरू होने वाला है. भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच आईसीसी वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप के खिताबी मुकाबले की सारी तैयारी हो चुकी है. विराट कोहली की अगुआई में टीम इंडिया और केन विलियमसन की कप्‍तानी में न्‍यूजीलैंड 18 जून से साउथैंप्‍टन के रोज बाउल स्‍टेडियम […]