भोपाल मध्‍यप्रदेश

नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ को नेता प्रतिपक्ष बनने पर दी बधाई, युवा संवाद संबोधन पर कसा तंज

भोपाल। पूर्व सीएम और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ को विधानसभा में नेता प्रतिपक्षा बनाया गया है। कमलनाथ को नेता प्रतिपक्ष बनाए जाने पर प्रदेश के गृह एवं जेल मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने उन्हें बधाई दी है। उन्होंने कहा है कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष, पूर्व मुख्यमंत्री, कांग्रेस विधायक दल के मुख्य सचेतक औऱ कमलनाथ जी को विपक्ष का नेता बनने की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं। मैं शाम को उनसे व्यक्तिगत मुलाकात कर बधाई दूंगा।
मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने गुरुवार को मीडिया से बातचीत करते हए कमलनाथ के युवा संवाद संबोधन कार्यक्रम पर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि मैं युवाओं से पार्थना करुंगा की वो कमलनाथ से चार हजार महंगाई भत्ते की घोषणा के बारे में पूछे। पन्द्रह महीने में कमलनाथ ने किसी भी एक नौजवान को महंगाई भत्ता दे पाए या फिर 15 महीनों की सरकार में किसी को भी एक नौकरी दे पाए, ये सावल नौजवान उनसे आज के कार्यक्रम में जरूर पूछे। कांग्रेस के राम राज्य के विज्ञापन पर गृहमंत्री मिश्रा ने निशाना साधते हुए कहा कि ये ही अचम्बा है कि कांग्रेस को विज्ञापन देकर बताना पढ़ रहा है कि राम हमारे है। अगर राम तुम्हारे हैं तो शक कैसा और अगर नहीं है तो हक कैसा। रोम रोम में राम बसे हैं विज्ञापन देना ही शक पैदा करता है।
इसके अलावा केंद्र सरकार के सरकारी नौकरी में एक राष्ट्र एक परीक्षा के फैसले पर मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि केंद्र सरकार हर बड़े फैसले करती है। एक नेशन- वन राशन, एक देश- एक टैक्स लेकर आए। उन्होंने कहा कि केंद्र ने ये फैसला लेकर नोजवानों के लिए व्यपाक अवसर खोले हैं। वहीं प्रदेश में सरकारी नोकरी में 100प्रतिशत मूलनिवासी को नौकरी देने के फैसले पर कांग्रेस के आरोपों पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस के किसी भी प्रमाण पत्र की जरूरत भाजपा को नही है, लेकिन अच्छा है वो हमला करे वो विपक्ष में है लेकिन ट्विटर या विज्ञापन से नही सडक़ों पर उतरे।
सद्भावना दिवस पर मंत्री डॉ.मिश्रा ने दिलाई शपथ
गृह एवं जेल मंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा ने आज गुरुवार को सद्भावना दिवस के अवसर पर वल्लभ भवन स्थित पार्क में  सद्भावना एवं एकता की शपथ दिलवाई। इस अवसर पर मुख्य सचिव इक़बाल सिंह बैस, अपर मुख्य सचिव विनोद कुमार, प्रमुख सचिव नीरज मंडलोई सहित मंत्रालय विभिन्न अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे।
Share:

Next Post

मप्र मौसम: दो दिन बाद फिर शुरू होगा तेज बारिश का दौर, जबलपुर- ग्वालियर संभाग में यलो अलर्ट

Thu Aug 20 , 2020
भोपाल। मध्यप्रदेश में मानसून के सक्रिय होने से कई जिलों में लगातार झमाझम बारिश जारी है। बारिश ने कई इलाकों में लोगों की चिंता बढ़ा दी है, तो कई क्षेत्र में अच्छी बारिश होने से किसानों ने राहत की सांस ली है। अशोकनगर और जबलपुर संभाग में तेज बारिश का सिलसिला जारी है। मौसम विभाग […]