बड़ी खबर

नीट यूजी पेपर लीक मामला : अतुल वत्सय निकला सॉल्वर गैंग का सरगना, ठगी में गर्लफ्रेंड करती थी मदद

पटना (Patna) । नीट यूजी पेपर लीक (NEET UG paper leak) का तार बिहार से जुड़ता जा रहा है. मामले की जांच कर रही बिहार (Bihar) की आर्थिक अपराध इकाई (EOU) लगातार पूछताछ और गिरफ्तारी कर रही है. इसी कड़ी में अतुल वत्सय (Atul Vatsaya) नाम का सामने आया है, जो कि अंतरराज्यीय सॉल्वर गैंग (Interstate solver gang) का सरगना बताया जा रहा है. अतुल वत्स रिटायर प्रशासनिक अफसर का बेटा बताया जा रहा है. वह मूलरूप से जहानाबाद के बंधुगंज गांव निवासी अरुण केसरी का पुत्र है. कॉमनवेल्थ गेम घोटाले में डिप्टी डायरेक्टर रहे उसके पिता CBI के शिकंजे में फंसे थे.


पढ़ाई के दौरान अतुल की दोस्ती मेडिकल की तैयारी कर रही छात्रा से हो गई थी. मेडिकल की परीक्षा में उसकी गर्लफ्रेंड सफल हो गई जबकि अतुल असफल होने पर बौखला गया. कोचिंग पढ़ने के दौरान मेडिकल की ही तैयारी कर रही दलित छात्रा से पटना में उसकी नजदीकियां बढ़ गईं. उसी छात्रा ने कुछ वर्ष बाद अतुल पर शादी का झांसा देकर यौनशोषण करने की FIR एसकेपुरी थाने में दर्ज कराई थी. इसमें अतुल के माता पिता भाई बहन और दो बहनोई साजिशकर्ता के आरोपित थे. हालांकि बाद में पीड़िता ने अतुल से शादी कर ली, जिसके बाद वह जेल से बाहर आ गया. मुजफ्फरपुर में अतुल का आलीशान मकान भी है.

पुलिस को जांच में पता चला है कि अतुल वत्सय की पत्नी MBBS है. जबकि सौरभ सुमन की गर्लफ्रेंड BBA पास है. वही मेडिकल की तैयारी करने वाली छात्राओं को काउंसिलिंग कर इन शातिरों से सेटिंग कराती थी. यह खुद स्कॉलर बनकर बैठती और दूसरी लड़कियों को भी सेट करती थी. उज्जवल की गर्लफ्रेंड ठगी के पैसों से हाल ही में पटना के एक बड़े गहनों के शोरूम से लाखों के गहने खरीदे हैं पुलिस इसकी भी जांच कर रही है. बता दें कि अतुल वत्स नीट और इंजीनियरिंग सहित कई प्रतियोगी परीक्षाओं में सेटिंग कराते थे.

Share:

Next Post

एलन मस्क से अमीर नंबर वन की कुर्सी का ताज फिर छिना, रेस में जेफ बेजोस अब सबसे आगे

Fri Jun 21 , 2024
नई दिल्‍ली (New Delhi)। दुनिया के अरबपतियों की लिस्ट(list of billionaires) में एक बार फिर उथल-पुथल मची(There was turmoil) है। एलन मस्क (elon musk)से अमीर नंबर वन की कुर्सी(rich number one chair) फिर छिन गई है। जेफ बेजोस अब दुनिया के सबसे रईस शख्स हो गए हैं। ब्लूमबर्ग बिलेनियर इंडेक्स के टॉप 3 पोजीशन पर […]