मनोरंजन

Neha Dhupia से हो गई ये बड़ी गलती, दौड़ कर किया ये काम

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस (bollywood actress) नेहा धूपिया (Neha Dhupia) कई बार अपनी बेटी की प्राइवेसी (daughter’s privacy) को लेकर बात कर चुकी हैं. बीते दिनों ही उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह अपनी बेटी की निजता की रक्षा (protect privacy) करना चाहती हैं इसीलिए वह कभी भी अपनी बेटी का चेहरा रिवील नहीं करती हैं. हालांकि हाल ही में उनसे अनजाने में एक गलती हो गई और वह पब्लिक के सामने अपनी बेटी का फेस कवर करना भूल गईं.

 

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली नेहा धूपिया (Neha Dhupia) के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी बेटी मेहर (Mehr) की ढेरों तस्वीरें हैं लेकिन उनमें से किसी में भी आपको उनकी बेटी का चेहरा नजर नहीं आएगा. नेहा (Neha Dhupia) हर तस्वीर का एंगल ऐसा रखती हैं कि उनकी बेटी का चेहरा पूरी तरह रिवील नहीं होता है. लेकिन हाल ही में जब वह अपने पति अंगद बेदी (Angad Bedi) और बेटी मेहर (Mehr) के साथ घूमने निकली थीं तो गड़बड़ हो गई.


नेहा धूपिया (Neha Dhupia) और अंगद बेदी (Angad Bedi) साथ में चल रहे थे और उनकी बेटी मेहर (Mehr) अपने पापा के कंधों पर बैठी हुई थीं. क्योंकि दोनों का ही ध्यान मेहर के चेहरे पर नहीं था इसलिए किसी ने कोई इस बात को नोटिस नहीं कर सका कि मेहर का मास्क उसके चेहरे से हट चुका है. नन्हीं मेहर तो काला चश्मा लगाए अपने पापा के कंधों पर बैठ कर हर चीज का एरियल व्यू ले रही थी.
बाद में जब गाड़ी में बैठने पर नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने बाहर खड़े अंगद बेदी (Angad Bedi) की तरफ देखा तो उनका ध्यान पति के कंधों पर बैठी अपनी बेटी का ख्याल आया. उन्होंने देखा कि मेहर का मास्क उसके चेहरे से हटा हुआ है. इस पर मेहर ने हड़बड़ी में गाड़ी से बाहर आकर अपनी बेटी का मास्क ऊपर चढ़ाया. हालांकि तब तक देर हो गई थी और सारा नजारा कैमरा में कैद हो चुका था.

Share:

Next Post

केरल में लगातार दूसरे दिन 22 हजार से ज्यादा मरीज, पूर्ण लॉकडाउन

Thu Jul 29 , 2021
तिरुअनंतपुरम। केरल (kerala) देशभर (state) के लिए मुसीबत बनता जा रहा है। राज्य में लगातार दूसरे दिन कोरोना विस्फोट ( corona explosion) होने से हड़कंप मचा हुआ है। यहां 24 घंटे के अंदर एक बार फिर से 22 हजार से ज्यादा कोरोना (Corona) के नए मरीज सामने आ गए। एक दिन में 22056 मरीज (patient) […]