क्राइम मनोरंजन

Nora Fatehi का चंद्रशेखर से नहीं था संपर्क, पुलिस कर रही पूछताछ

बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही (Nora Fatehi) और जैकलीन फर्नांडीज ठग सुकेश चंद्रशेखर (Jacqueline Fernandez Thug Sukesh Chandrashekhar) के साथ संपर्क में आने के बाद से विवादों में घिरी हुईं हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) से कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) से जुड़े रंगदारी के मामले में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (Economic Offences Wing- EOW) के अधिकारियों ने गुरूवार को लगभग पांच घंटे तक पूछताछ की।


आपको बता दें कि गत दिवस यानि गुरुवार को दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने सुकेश और उसके 200 करोड़ रुपये के जबरन वसूली से जुड़े मामले में नोरा से पूछताछ की. नोरा ने अपराध शाखा के सामने अपने बयान दर्ज करवाए। एक महीने के भीतर यह दूसरी बार है जब नोरा से पूछताछ की गई है।

दिल्ली पुलिस के स्पेशल सीपी (क्राइम) रविंद्र सिंह यादव ने बताया कि नोरा फतेही, महबूब और पिंका ईरानी को एक साथ बैठाकर पूछताछ की गई। रविंद्र सिंह यादव ने कहा, “तीनों की स्टेटमेंट के बाद हम संतुष्ट हैं, जो 65 लाख की कार गिफ्ट की गई थी महबूब को… वह महबूब ने आगे बेच दी, यह जानकारी परावर्तन निदेशालय (ईडी) के संज्ञान में भी है।” नोरा ने अपने बयान में कहा कि उन्होंने सुकेश से एक बार गिफ्ट लिया था और उन्हें जब लगा कि यह बहुत ज्यादा हो रहा है, तो उन्होंने ठग सुकेश से संपर्क तोड़ दिया!

नोरा फतेही ने अपने बयान में कहा कि मैंने संपर्क इसलिए तोड़ा क्योंकि वह जबरदस्ती संबंध बनाने की कोशिश कर रहा था.” पुलिस ने कहा कि नोरा यह नहीं कह रही कि उन्हें पता चल गया था कि कुछ गड़बड़ है। बाकी जांच में सामने आएगा। हमने भी पूछा कि कार क्यों वापस नहीं की तो नोरा ने बताया कि उन्होंने मांगी नहीं और हमने दी नहीं. रिश्तेदार इस्तेमाल कर रहे थे।

Share:

Next Post

पाकिस्तानी टीम के पूर्व कप्‍तान का बड़ा खुलासा, चोटिल खिलाड़ी के इलाज के लिए पीसीबी ने नहीं दिया पैसा

Fri Sep 16 , 2022
नई दिल्ली. पाकिस्तान क्रिकेट टीम (pakistan cricket team) के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने अपने ही बोर्ड के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. शाहिद अफरीदी का कहना है कि टीम के चोटिल तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी अपने खर्चे पर इलाज के लिए इंग्लैंड गए हैं. मौजूदा समय में पाकिस्तान के सबसे सफल गेंदबाज […]