मनोरंजन

अब इस मामले में कोर्ट पहुंचे Abhinav Kohli, क्‍या बढ़ेगी Shweta Tiwari की मुश्किलें

मुंबई। टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी(Shweta Tiwari) पिछले कई दिनों से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। श्वेता कभी अपनी प्रोफेशनल लाइफ तो कभी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में छा जाती हैं। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने बच्चों के साथ फोटोज़ शेयर करती रहती हैं। अब अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) और श्वेता एक बार फिर चर्चा में हैं। दरअसल, अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) ने श्वेता के खिलाफ उनकी अंतरिम जमानत रद्द करने (cancellation of interim bail) के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। अभिनेता के वकील ने कहा, ‘श्वेता अदालत को सूचित किए बिना अनुमति लिए शूटिंग के लिए दक्षिण अफ्रीका चली गई थीं। हमने इसलिए अदालत में याचिका दाखिल की है और जल्द ही इस मामले में श्वेता को अपना जवाब देना होगा।’
मालूम हो कि श्वेता तिवारी(Shweta Tiwari) जब ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की शूटिंग के लिए केपटाउन रवाना हुई थीं तब से ही अभिनव उन पर आरोप लगा रहे हैं कि वह बिना किसी को बताए विदेश चली गईं। अब इस मामले को लेकर अभिनव कोर्ट पहुंचे हैं।



अभिनव के आरोपों पर श्वेता तिवारी(Shweta Tiwari) ने कहा था कि, ‘उनकी कही ये बातें झूठ हैं। मैंने उन्हें अपने ट्रैवल प्लान के बारे में पहले ही बता दिया था और ये भी कि रेयांश मेरे परिवार के साथ रहेगा’। श्वेता ने एक इंटरव्यू में कहा कि, ‘मैंने फोन पर ही अभिनव को बता दिया था कि मैं केपटाउन जा रही हूं और रेयांश मेरे परिवार के साथ रहेगा’।
वहीं, अभिनव अपने बेटे की कस्टडी के लिए भी कोर्ट में केस लड़ रहे हैं। इस मामले की सुनवाई बुधवार को है। इससे पहले अपने आधिकारिक सोशल मीडिया के अकाउंट के जरिए अभिनव ने लोगों से कहा था कि श्वेता या उनके वकील ने उनके कानूनी नोटिस का कोई जवाब नहीं दिया है और पहले मामले की सुनवाई के समय भी दोनों में से कोई भी अदालत में नहीं आया था।
बता दें, श्वेता तिवारी(Shweta Tiwari) अपने बेटे रेयांश और बेटी पलक के साथ अलग रहती हैं। लेकिन श्वेता और अभिनव के बीच रेयांश की कस्टडी को लेकर झगड़े होते रहते हैं। श्वेता तिवारी(Shweta Tiwari) के पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) ने बेटे रेयांश की कस्टडी के लिए दिसंबर 2020 में हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। याचिका में अभिनव ने श्वेता पर बेटे रेयांश से न मिलने देने का भी आरोप लगाया है। ये पहला मौका नहीं है जब श्वेता पर अभिनव ने इस तरह का इल्जाम लगाया हो। इससे पहले भी अभिनव कई बार श्वेता पर बेटे से नहीं मिलने देने की शिकायत करते रहे हैं। इतना ही नहीं दोनों के बीच बेटे से मिलने को लेकर हुए विवाद का वीडियो तक सामने आ चुका है।
अभिनव की वकील तृप्ति शेट्टी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में उनके बारे में बताया। तृप्ति ने कहा कि दिसंबर 2020 में अभिनव ने श्वेता के खिलाफ हाई कोर्ट में याचिका दर्ज की थी। अभिनव को उनके बेटे रेयांश से मिलने नहीं दिया जा रहा है। जब बीते साल श्वेता तिवारी(Shweta Tiwari) कोरोना पॉजिटिव हुई थीं उस समय अभिनव ने ही बेटे का पूरा ख्याल रखा था। तृप्ति शेट्टी के मुताबिक रेयांश से मिलने के लिए अभिनव ने श्वेता को कई बार कहने की कोशिश की मगर श्वेता नजरअंदाज करती रहीं। अभिनव ने पुलिस की भी मदद लेने का भी प्रयास किया मगर वह इसमें सफल नहीं हो पाए, जिसके बाद उन्होंने हाई कोर्ट जाने का फैसला किया।

Share:

Next Post

केरल : CPI विधायक ने फोन पर दी 10वीं के छात्र को मारने की धमकी, ऑडियो क्लिप वायरल

Tue Jul 6 , 2021
कोल्लम । भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (CPI) के विधायक और अभिनेता एम. मुकेश (M Mukesh) का 10वीं क्लास के बच्चे को धमकाते हुए ऑडियो क्लिप वायरल होने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया है. इसमें अब भारतीय युवा कांग्रेस की भी एंट्री हो गई है. पार्टी के राष्ट्रीय समन्वयक जेएस अखिल ने विधायक मुकेश के […]