देश मनोरंजन

इस एक्टर की वजह से टूटा Nusrat और Nikhil का रिश्‍ता, अफेयर की चर्चा जोरों पर

मुंबई । बांग्ला एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अपनी प्रेग्नेंसी और पति निखिल जैन (Nikhil Jain) से टूटे संबंधों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. ऊपर से आज सामने आया उनका बयान लोगों के होश उड़ा रहा है. उन्होंने अपनी शादी को गैरकानूनी बताते हुए कहा कि उन्हें तलाक लेने की जरूरत नहीं है. इसी बीच अब नुसरत जहां के अफेयर की भी खबरें सामने आ रही हैं. नुसरत जहां का नाम एक्टर यश दास गुप्ता (Yash Das Gupta) से जुड़ रहा है. आपको बताते हैं कि कौन हैं यश दास गुप्ता.

यश दास गुप्ता हैं पॉपुलर एक्टर
यश दास गुप्ता (Yash Das Gupta ) बंगाल फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर हैं. यशदास इसी साल हुए पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों में बीजेपी में शामिल हुए थे. साथ ही उन्होंने चुनाव भी लड़ा था, लेकिन वो चुनाव हार गए थे.

नुसरत जहां से जुड़ा यश दास का नाम
चुनावों के दौरान यश दास का नाम नुसरत जहां (Nusrat Jahan ) से जुड़ा था. इस बात को और हवा तब मिली जब यश दास गुप्ता और नुसरत के साथ में राजस्थान जाने की बात सामने आई थी. ऐसे में लोगों ने कहना शुरू कर दिया था कि नुसरत यशदास को डेट कर रही हैं.

यश दास ने दिया था ये बयान
चुनावों के दौरान यश दास गुप्ता से सवाल किया गया था कि वो बीजेपी में हैं और नुसरत टीएमसी में हैं, ऐसे में दोनों की राजनीतिक राय एक क्यों नहीं है? इस यश दास का जवाब भी सामने आया था, उन्होंने कहा था, ‘अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की तरह? अरे नहीं, अक्षय और ट्विंकल की तो शादी हो चुकी है मगर मेरी और नुसरत की नहीं.’

टीवी शो में भी यश दास आए नजर
यश दास गुप्ता शुरुआती करियर में कई पॉपुलर हिंदी टीवी शो में भी काम किया. वो शो ‘बसेरा’, ‘बंदिनी’, ‘न आना इस देश मेरी लाडो’, ‘अदालत’ और ‘महिमा शनिदेव की’ में नजर आ चुके हैं. सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो Ritur Mela Jhoom Tara Ra Ra का भी वो हिस्सा रहे और बंगाली शो Bojhena Se Bojhena में भी काम किया.

कई बंगाली फिल्मों में किया काम
इसके अलावा यश दास गुप्ता कई बंगाली फिल्मों में काम कर चुके हैं. वो ‘गैंगस्टर’, ‘वन’, ‘टोटल दादागिरी’, ‘फिदा’, ‘मोन जान न’ और ‘SOS Kolkata’ में नजर आए थे.

ऐसे सामने आई प्रेग्नेंसी की बात
बता दें, बांग्लादेशी लेखिका तस्लीमा नसरीन ने TMC सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) की प्रेग्नेंसी और पति के साथ रिश्तों को लेकर फेसबुक पोस्ट लिखा है. जिसके बाद से उनकी शादीशुदा जिंदगी और प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नुसरत जहां (Nusrat Jahan) 6 महीने की प्रेग्नेंट बताई जा रही हैं. हालांकि इस संबंध में उनकी ओर से या उनकी मीडिया टीम की ओर से कोई जानकारी सामने नहीं आई है. रिपोर्ट के मुताबिक उनके ससुराल वालों को भी इसकी जानकारी नहीं है.

पति ने कहा, मेरा बेबी नहीं
रिपोर्ट के मुताबिक नुसरत (Nusrat Jahan) के पति निखिल जैन (Nikhil Jain) ने इस प्रेग्नेंसी पर बड़ा बयान दिया है. उनका कहना है कि उन दोनों की शादी ढहने के कगार पर है. नुसरत पिछले साल दिसंबर 2020 से उनका घर छोड़कर अपने मम्मी-पापा के साथ बालीगंज वाले घर पर रह रही हैं. तब से वे दोनों एक बार भी नहीं मिले हैं. ऐसे में ये बेबी उनका कैसे हो सकता है?

Next Post

10 साल से लापता लड़की मिली पड़ोस में रहने वाले प्रेमी के घर, ऐसे खुला राज

Thu Jun 10 , 2021
पलक्कड़ (केरल) । केरल (Kerala) के एक गांव से 10 साल पहले अपने घर से लापता हुई लड़की अपने प्रेमी के साथ मिली है और इतने साल से वह अपने प्रेमी के घर एक कमरे में रह रही थी. हैरानी की बात यह है कि इस बारे में दोनों के परिजनों को भनक भी नहीं […]