बड़ी खबर मध्‍यप्रदेश

स्कूलों के सिलेबस में भगवान ‘राम’ को शामिल करने पर जीतू पटवारी बोले- ‘वो तो ठीक है लेकिन…’

इंदौर: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के स्कूली पाठ्यक्रम में भगवान राम (Lord Ram) और कृष्ण (Lord Krishna) को शामिल किया जाएगा और बच्चों को उनके बारे में पढ़ाया जाएगा. सीएम मोहन यादव (CM Mohan Yadav) ने उच्च शिक्षा (Higher education) और धार्मिक विभाग (Religious departments) की घोषणा के बाद कांग्रेस (Congress) की मध्य प्रदेश इकाई के अध्यक्ष जीतू पटवारी (Jitu Patwari) ने सत्तारूढ़ बीजेपी (BJP) पर हमला करते हुए कहा, ”राम और कृष्ण को पढ़ाना अच्छी बात है लेकिन पेपर लीक करना पाप है पाप से तो बचें.”


जीतू पटवारी ने कहा, ”बचपन से राम और कृष्ण के बारे में परिवार पढ़ाता है. प्यार और मोहब्बत के बारे में पढ़ाता है. हर पिता चाहता है कि उसका बच्चा अच्छा इंसान बने. कोई नहीं चाहता कि खराब बने.”

पटवारी ने आगे कहा, ”ईश्वर सद्बुद्धि दें अच्छी बात है लेकिन पेपर लीक होता है तो जो बच्चा पढ़कर एग्जाम देता है उसका भविष्य खराब होता है. यह जिम्मेदारी सरकार की ही तो है. क्या कारण है कि 40 घपले और घोटाले बीजेपी की सरकार में हो गए. उसका कारण क्या है. राम-कृष्ण पढ़ाना अच्छी बात है लेकिन पेपर लीक करना पाप है, पाप से तो बचें.”

Share:

Next Post

MP: दबंगों ने थाने में घुसकर पुलिसकर्मियों को पीटा, दे डाली ये बड़ी धमकी

Sat Jun 22 , 2024
पन्ना। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पन्ना कोतवाली (Panna Police Station) से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां दबंग युवकों (domineering young men) ने थाने में घुसकर पुलिसकर्मियों (Policemen) की पिटाई (Beating) की और उन्हें धमकी दी है कि उनकी वर्दी (uniform) उतरवा देंगे। इस मामले के सामने आने के बाद ये चर्चा […]