मनोरंजन

इस ‘अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस’ के अवसर पर, नकीया हाजी ने अपने दर्शकों और फैन्स को सुझाए योग के फायदे, जाने

हर साल 21 जून को विश्वभर में ‘अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस’ मनाया जाता है। ऐसे में सभी कलाकार अपने निजी जीवन में योग से जुड़े फायदे को लेकर खुलकर दर्शकों के समक्ष चर्चा करते और सलाह देते नज़र आते हैं। शिल्पा शेट्टी से लेकर मलाइका अरोड़ा तक ये सभी कलाकार अपने यंग दिखने का राज योग को बताते हैं। इसी कड़ी में स्टार भारत के ‘शैतानी रस्में’ शो में निक्की की भूमिका के लिए प्रसिद्द अभिनेत्री नाकिया हाजी ने अपने फैन्स से योग रूटीन को लेकर चर्चा की और उन्होंने योग का उनके स्वास्थ्य पर गहरे प्रभावों का वर्णन किया।



योग के फायदों के बारे में बात करते हुए, नाकिया हाजी ने कहा, “मेरे जीवन में योग एक आशीर्वाद की तरह है। यह मुझे व्यस्त शेड्यूल की हलचल के बीच स्थिर और केंद्रित रहने में मदद करता है। चाहे वह कठिन शूटिंग सीक्वेंस हो या मुझे अपने किरदार में लेयर्स जोड़ने हैं, योग मुझे जरूरी सुकून, शांति और स्पष्टता देता है। जिससे मैं हर चीज को पूरी सकारात्मकता के साथ कर सकती हूं। यह मेरे ऊर्जा के स्तर को एक नया पैमाना देता है और सुनिश्चित करता है कि मैं शारीरिक और मानसिक रूप से संतुलित रहूं।”

उन्होंने आगे कहा, ” इतना ही नहीं योग मेरी त्वचा के लिए बहुत मददगार साबित हुआ है। इसे अपनी दैनिक दिनचर्या में शामिल करने से न केवल मुझे प्राकृतिक चमक प्राप्त हुई है, बल्कि मेरी त्वचा में कई सुधार भी आए हैं। ये सरल व्यायाम खुदको ऊर्जावान बनाए रखने का एक आसान तरीका है।”

नाकिया हाजी के बारे में अधिक जानकारी के लिए देखिए ‘शैतानी रस्में’ शो सोमवार से शनिवार, रात 10 बजे, केवल स्टार भारत पर।

Share:

Next Post

नीट के छात्रों को मिला MP कांग्रेस का समर्थन, पार्टी के यूथ विंग ने भोपाल में धरना कर दी चेतवानी

Fri Jun 21 , 2024
भोपाल: नीट परीक्षा (NEET Exam) 2024 को लेकर अब तक अभ्यर्थियों की ओर से विरोध प्रदर्शन किया जा रहा था, लेकिन अब इन अभ्यर्थियों को कांग्रेस (Congress) के यूथ विंग (Youth Wing) का भी साथ मिल गया है. गुरुवार (20 जून) को मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) के लिली टॉकीज क्षेत्र में […]