बड़ी खबर

म्यांमार सीमा पार से फायरिंग में असम राइफल्स का एक जवान घायल


नई दिल्ली । म्यांमार सीमा पार से (From Across Myanmar Border) आए उग्रवादियों (The Militants Came) द्वारा अरुणाचल प्रदेश में (In Arunachal Pradesh) की गई फायरिंग में (In Firing) असम राइफल्स (Assam Rifles) का एक जवान (One Jawan) घायल हो गया (Injured) । रक्षा जनसंपर्क अधिकारी तेजपुर ने बताया कि तिरप चांगलांग इलाके में हुई फायरिंग में एक जवान घायल हो गया है।


जनसंपर्क अधिकारी ए. एस. वासिया, लेफ्टीनेंट कर्नल, ने बताया, भारत म्यांमार सीमा के पार से उग्रवादी जीपीएस द्वारा एआर टीपीएस पर गोलीबारी की घटना आज तड़के जनरल इलाके तिरपचांगलांग में हुई। एआर टीपीएस आगामी स्वतंत्रता दिवस 2022 के लिए बढ़ी हुई निगरानी के मद्देनजर गश्त गतिविधियों को अंजाम दे रहे हैं।

यह बताया गया कि असम राइफल्स के सैनिक अगस्त में स्वतंत्रता दिवस समारोह से पहले क्षेत्र में गश्त बढ़ा रहे थे तभी ये घटना हुई। यह भी बताया गया कि अरुणाचल प्रदेश में पंगसाऊ र्दे के पास गोलीबारी में जेसीओ घायल हो गया, जबकि फायरिंग की एक और घटना नागालैंड के नोकलाक जिले से हुई जिसकी जानकारी की अभी प्रतीक्षा है।

Share:

Next Post

रोहित शर्मा ने बताया, T20 World Cup में कैसा होगा टीम इंडिया का बैटिंग अप्रोच

Tue Aug 9 , 2022
नई दिल्ली। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने कहा है कि पिछले टी20 विश्व कप (T20 World Cup) में निराशाजनक प्रदर्शन ने टीम इंडिया को अपने रवैये और दृष्टिकोण में बदलाव करने पर मजबूर कर दिया है। रोहित अब ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के आगामी संस्करण में भारतीय टीम की अगुवाई करने की […]