बड़ी खबर

ओवैसी ने मांगी सुरक्षा: लोकसभा स्पीकर को लिखा पत्र, बोले- मेरी हत्या हो सकती है

नई दिल्ली। लोकसभा सांसद व एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन औवैसी ने लोकसभा स्पीकर ओम बिरला को पत्र लिखकर सुरक्षा की मांग की है। उन्होंने लिखा कि दिल्ली स्थित उनके बंगले पर हुई तोड़-फोड़ के बाद उनकी सुरक्षा को खतरा है। ऐसे में उन्हें सुरक्षा मुहैया कराई जाए। साथ ही घर पर हुई तोड़-फोड़ की जांच संसद की विशेषाधिकार कमेटी को दी जाए।

बता दें, मंगलवार को हिंदू सेना के कार्यकर्ताओं ने ओवैसी के 24-अशोक रोड, नई दिल्ली स्थित आवास के बाहर प्रदर्शन किया था और इसके बाद तोड़फोड़ की गई। प्रदर्शनकारियों ने ओवैसी के घर के बाहर लगी नेम प्लेट, लैंप और खिड़की का शीशा भी तोड़ दिया था। जिस समय यह हमला हुआ उस समय ओवैसी घर पर मौजूद नहीं थे। तोड़-फोड़ की सूचना के बाद पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लिया था।

 

धारदार हथियारों से लैस थे हमलावार
ओवैसी ने लिखे पत्र में आरोप लगाया कि उनके घर पर हमला करने पहुंचे लोग धारदार हथियारों से लैस थे। उन्होंने बताया कि प्रदर्शनकारी कुल्हाड़ी, लाठी जैसे हथियार लेकर उनके बंगले में पहुंचे थे। इस दौरान पत्थरबाजी की गई और घर में लगी नेम प्लेट को भी तोड़ दिया गया। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस ने इस मामले में सिर्फ पांच लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि वहां पर कम से कम 13 लोग मौजूद थे।

केयर टेकर को मारा, मेरी हत्या की दी धमकी
ओवैसी ने आरोप लगाया कि हमलावर उनके बंगले में घुसे और वहां मौजूद केयर टेकर राजू लाल को बुरी तरह से पीटा। यहां तक कि मुझे भी जान से मारने की धमकी दी गई। उन्होंने मांग की कि इस मामले को गंभीरता से लेते हुए उनकी सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत किया जाए।

Share:

Next Post

Weather Update: गुजरात, राजस्थान, मप्र समेत कई राज्यों में भारी बारिश की संभावना, दिल्ली-एनसीआर में गिरा पारा 

Fri Sep 24 , 2021
नई दिल्ली। दिल्ली-एनसीआर में गुरुवार रात से हो रही तेज बारिश के बाद मौसम का मिजाज पूरी तरह बदल चुका है। बारिश के कारण शुक्रवार सुबह दिल्ली, नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद पश्चिमी उत्तर प्रदेश व हरियाण के कुछ इलाकों में तापमान में गिरावट महसूस की गई और लोगों को हल्की सिरहन महसूस हुई।   बता […]