बड़ी खबर

पाकिस्तान ने पुंछ के रिहायशी इलाके को बनाया निशाना, किया सीजफायर का उल्लंघन

नई दिल्ली । जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir)  के पुंछ में पाकिस्तान (Pakistan) की ओर से एक बार फिर सीज़फायर (ceasefire) का उल्लंघन किया गया है. पाकिस्तानी सेना ने पुंछ के रिहायशी इलाके को निशाना बनाया, गोलीबारी की और साथ ही गोले बारूद भी दागे हैं. पाकिस्तानी सैनिकों की इस हरकत का भारतीय सैनिकों ने मुंहतोड़ जवाब दिया है.

भारतीय इलाकों को निशाना बनाए जाने की तस्वीरें भी सामने आईं हैं. तस्वीरों में पाकिस्तान की ओर से गोला आता नज़र आ रहा है, जो कि पुंछ के रिहायशी इलाके पर गिरा. हालांकि इस घटना में अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं.

आपको बता दें कि इससे पहले बीते हफ्ते भी पाकिस्तान की ओर से पुंछ और कठुआ जिलों में एलओसी पर और अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर आस पास के गांव और अग्रिम चौकियों को बिना किसी उकसावे के निशाना बनाया गया था. हालांकि पाकिस्तान की इस हिमाकत का भारतीय सैनिकों ने मुंहतोड़ जवाब दिया था.

Next Post

10 हजार से भी कम कीमत में ये स्‍मार्टफोन दे रहें हैं खास फीचर

Thu Nov 12 , 2020
दिवाली के त्यौहार में अब महज कुछ दिन बचे हैं। अधिकतर लोग शॉपिंग में व्यस्त हो गए हैं। कोई गहने खरीद रहा है तो कोई टीवी। यदि आपकी भी प्लानिंग इस दिवाली 10 हजार रुपये तक की कीमत में बेस्ट स्मार्टफोन खरीदने की है तो यह खबर आपके लिए बहुत काम की है। इस रिपोर्ट […]