बड़ी खबर

पाकिस्तान की आग वाली साजिश, PoK में एक्टिवेट किए आतंकियों के लॉन्चपैड

नई दिल्ली: पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. वह लगातार यह कोशिश कर रहा है कि आतंकियों की घुसपैठ अंतरराष्ट्रीय सीमा या फिर लाइन ऑफ कंट्रोल से करवाई जा सके. आए दिन पाकिस्तान इस प्रयास में रहता है कि दहशतगर्दों को इस तरफ भेजा जा सके, लेकिन इन सब के बीच पाकिस्तान अब आग वाली साजिश रच रहा है, जिसके जरिए वह अपने नापाक इरादों को पूरा करना चाहता है, लेकिन उसकी हर कोशिश बेकार जाती है.


जानकारी के मुताबिक, आतंकियों के लॉन्चपैड एक बार फिर पाकिस्तान की सेना की मदद से PoK में एक्टिवेट किए गए हैं. इन लॉन्चपैड में तकरीबन 200 से 250 आतंकी मौजूद हैं. पाकिस्तानी सेना ने आतंकियों की घुसपैठ के लिए नई साजिश रची है. पाकिस्तान की तरफ से पहले 15 मई को पुंछ के मेंढर के LOC के उस तरफ जंगलों में आग लगाई गई, ताकि आग भारतीय क्षेत्र में पहुंच सके. उसके बाद सोमवार को एक बार फिर एलओसी पर पुंछ के कृष्णा घाटी के दूसरी तरफ पीओके में एक बार फिर पाकिस्तान सेना ने आग लगाई.

पाकिस्तान ये आग इस वजह से लगा रहा है ताकि ये भारतीय क्षेत्र में पहुंच सके. वहीं, सेना और वन विभाग के कर्मचारियों ने इस आग पर काबू पा लिया. दरअसल, पाकिस्तानी सेना यह आग वाली साजिश इसलिए रचती है ताकि जब आग भारतीय क्षेत्र में आए तो हमारे सेना के जवानों का ध्यान भटकाया जा सके, लेकिन लाइन ऑफ कंट्रोल और अंतरराष्ट्रीय सीमा पर सेना व बीएसएफ के जवान मुस्तैद हैं.

Share:

Next Post

दुनिया में बढ़ते तापमान से टेंशन में हैं 91% भारतीय, नई स्टडी में खुलासा

Tue May 21 , 2024
नई दिल्ली: जलवायु परिवर्तन और दुनिया में बढ़ता तापमान ये ऐसी हकीकतें हैं जिन्हें चाह कर भी झुठलाया नहीं जा सकता. आंकड़े भी इसकी तस्दीक करते हैं. गर्मी खुद इस साल नए रिकॉर्ड बना रही है. विश्व बैंक ने तो भारत को सबसे अधिक जलवायु जोखिम वाली आबादी वाले देश के रूप में पहचाना है. […]