देश

सांसद बनते ही पप्पू यादव ने दिखाये पुराने तेवर, डॉक्टरों-अफसरों को दी चेतावनी

पूर्णिया: नवनिर्वाचित सांसद पप्पू यादव का गुलाबबाग के मेला ग्राउंड में स्वागत किया गया. इस दौरान पप्पू यादव द्वारा आम जनता के लिए भोज कई आयोजन किया गया जिसमें बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए. अपने संबोधन में पप्पू यादव ने कहा कि पूर्णिया की सभी जाति और वर्ग के लोगों ने उन पर भरोसा जताया है. पप्पू यादव ने वोट देने के लिए उन सभी का आभार जताया. इसके साथ ही कहा कि वह 24 घंटे 365 दिन एक सेवक की तरह जनता के लिए खड़ा रहेंगे. इस दौरान अपने संबोधन में भी और मीडिया से बात करते हुए भी पप्पू यादव ने डॉक्टर को चेतावनी दे डाली.

पप्पू यादव ने कहा कि जो भी माफिया टाइप या दलाल डॉक्टर हैं, वह अभी से सुधर जाएं नहीं तो उनके क्लीनिक में ताला लगवा दूंगा. कानूनी रूप से उनके विरुद्ध लड़ाई लडूंगा. उन्होंने कहा कि डॉक्टरों को वह भगवान के समान मानते हैं, लेकिन अगर कोई डॉक्टर जनता का शोषण करेगा तो कानूनी तरीके से वह उसके विरुद्ध हमेशा लड़ाई लड़ेंगे. उन्होंने अधिकारियों को भी हड़काते हुए कहा कि अगर कोई अधिकारी सीओ बीडीओ या थाना प्रभारी लोगों का शोषण करते हैं. लोगों से पैसे मांगते हैं तो इसका जवाब वह कानूनी तरीके से देंगे. पप्पू यादव ने कहा कि कुछ माफिया लोग जो बाउंसर रखकर लोगों को डराते हैं, वह सुधर जाएं, क्योंकि 1990 के पहले उसने राइफल बंदूक बहुत देखे हैं. उनके सामने ये बाउंसर और राइफल बंदूक चलने वाले नहीं हैं.


चेतावनी देने के बाद पप्पू यादव एक्शन मोड में आ गए और बुधवार देर रात करीब 1:00 बजे जीएमसीएच पहुंच गए. उन्होंने जीएमसीएच के इमरजेंसी वार्ड, जेनरल वार्ड , महिला वार्ड समेत सभी वार्डो का निरीक्षण किया. इस दौरान पप्पू यादव ने मरीजों और उनके परिजनों से बात कर उनकी समस्याएं भी सुनीं. सांसद पप्पू यादव ने कहा कि जीएमसीएच में काफी अनियमिता व्याप्त है. मरीजों को रहने के लिए बेड नहीं हैं. मरीज और उनके परिजन नीचे में और खुले आसमान के नीचे सोते हैं. वहीं, नर्स और कई चिकित्सक भी ड्यूटी पर मौजूद नहीं पाये गये. इस दौरान बर्न वार्ड और इमरजेंसी वार्ड का भी पप्पू यादव ने जायजा लिया. साथ ही मौके पर मौजूद डॉक्टर और मेडिकल ऑफीसरों से बात कर व्यवस्था को सुधारने का निर्देश दिया. पप्पू यादव के इस एक्शन से मरीजों में काफी खुशी है.

बता दें कि इससे पहले मीडिया से बात करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि पूर्णिया की जनता ने उनपर भरोसा दिखाया है और वह उनके भरोसे पर हमेशा खरे रहेंगे. वहीं, पप्पू यादव ने अपने संबोधन में तेजस्वी पर भी तंज करते हुए कहा कि आज कुछ लोगों के अहंकार के चलते अररिया, सुपौल झंझारपुर, मधेपुरा समेत कई सीट हार गए.अपने संबोधन के दौरान एक बार पप्पू यादव भावुक हो उठे. वहीं, एनडीए और इंडिया गठबंधन पर पप्पू यादव ने कहा कि वह नीतीश कुमार और चंद्रबाबू नायडू से आग्रह करते हैं कि वह देशहित में निर्णय लें.

Share:

Next Post

कंगना ने शेयर की NDA की तस्वीर, पोस्‍ट में लिखा-'सपने नहीं हकीकत...'

Thu Jun 6 , 2024
नई दिल्ली (New Delhi)। अभिनेत्री से नेता बन चुकीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने लोकसभा चुनाव 2024 में मंडी से शानदार जीत दर्ज की. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने प्रतिद्वंदी कांग्रेस के विक्रमादित्य सिंह को मात देते हुए इस सीट पर जीत हासिल की. जहां एक तरफ शोर नई सरकार के बनने पर हो […]