मनोरंजन

‘कोड नेम तिरंगा’ की ‘राजी’ से तुलना होने पर Parineeti Chopra

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Actress Parineeti Chopra) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कोड नेम तिरंगा’ (code name tricolor) की शूटिंग में बिजी हैं। उनकी यह फिल्म इन दिनों खासी चर्चा में है। ‘कोड नेम तिरंगा’ का हाल ही में टीजर रिलीज हुआ था, जिसके बाद फैंस ने फिल्म की तुलना आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ‘राज़ी’ के साथ करनी शुरू कर दी। विवाद बढ़ता देख अब परिणीति चोपड़ा ने इस पर स्पष्टीकरण दिया है।

फिल्म में परिणीति (Parineeti Chopra) पहली बार हार्डी संधू के साथ एक सीक्रेट एजेंट की भूमिका में हैं। फिल्म का टीज़र रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर काफी लोगों ने लिखा कि ‘कोड नेम तिरंगा’ ने आलिया भट्ट की राजी की याद दिला दी है, क्योंकि उन्होंने भी राज़ी में एक सीक्रेट एजेंट की भूमिका निभाई थी।


मीडिया से बातचीत के दौरान परिणीति ने इस तुलना पर खुलकर अपनी बात रखी। परिणीति ने कहा, मैं पूरे विश्वास के साथ कह सकती हूँ दोनों फिल्मों में कोई भी समानता नहीं है, क्योंकि राजी का सेटअप और कहानी अलग थी, और हमारी कहानी बिल्कुल अलग है। मैं शुरू से ही एक एजेंट हूं और मेरा मिशन भी अलग है। यह फिल्म पूरी तरह से ओरिजिनल फिल्म है।

गौरतलब है कि रिभु दासगुप्ता द्वारा निर्देशित कोड नेम तिरंगा एक एक्शन फिल्म है। पूरी फिल्म परिणीति के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने देश के लिए एक मिशन पर है। फिल्म में वह जबरदस्त एक्शन के साथ-साथ बंदूकें भी चलाती हुईं दिखाई देती हैं। फिल्म का टीजर हाल ही में रिलीज हो चुका है। फिल्म का ट्रेलर भी बहुत जल्द रिलीज होने वाला है। परिणीति और हार्डी के अलावा शरद केलकर, रजित कपूर, दिब्येंदु भट्टाचार्य, शिशिर शर्मा, सब्यसाची चक्रवर्ती और दीश मारीवाला भी फिल्म में अहम किरदारों में हैं। फिल्म 14 अक्टूबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। एजेंसी

Share:

Next Post

फर्जी आईडी पर सिम कार्ड लेना पड़ेगा महंगा, ऐसा करने पर जेल की सजा के साथ लगेगा इतना जुर्माना

Thu Sep 29 , 2022
नई दिल्ली । सिम कार्ड (SIM card) के साथ अपनी पहचान छिपाना अब बहुत महंगा पड़ने वाला है। अब फर्जी आईडी कार्ड पर सिम रखने के कारण आपको जेल हो सकती है और 50 हजार रुपये तक का जुर्मान भी हो सकता है। इसके अलावा यदि आप व्हाट्सएप(Whatsapp), सिग्नल या फिर टेलीग्राम (telegram) पर भी […]