मनोरंजन

उदयपुर में एक दूसरे के हो जाएंगे Parineeti Chopra-Raghav Chadha

मुंबई (Mumbai) बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा 24 सितंबर (Parineeti Chopra – Raghav Chadha) को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। शाही शादी समारोह उदयपुर (Udaipur) के ताज लेक पैलेस में होगा। परिणीति और राघव चड्ढा अपने परिवार के साथ उदयपुर पहुंच गए हैं। इससे जुड़े वीडियो और फोटो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।



उदयपुर एयरपोर्ट पर आज सुबह परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को उनके परिवार के साथ देखा गया। परिणीति लाल जोड़े में और राघव चड्ढा कलरफुल फ्लॉवर की स्लीव्स टी शर्ट और ब्लू डेनिम पैंट में नजर आए। विवाह स्थल पर दोनों के नाम के पोस्टर देखे गए हैं। कुछ लोग दोनों के परिवारवालों और मेहमानों का स्वागत करते नजर आ रहे हैं। दोनों के चेहरे पर शादी की खुशी साफ झलक रही थी। इस मौके पर परिणीति के माता-पिता और भाई भी मौजूद थे।

 

परिणीति और राघव ने 13 मई को दिल्ली के कपूरथला हाउस में सगाई की थी। तभी से दोनों की शादी की चर्चा होने लगी थी। आखिरकार वह क्षण आ ही गया।

Share:

Next Post

बुझो तो जाने — आज की पहेली

Sat Sep 23 , 2023
23 सितंबर 2023 1. उड़ता है पर पक्षी नहीं, ताकतवर हैं उसके अंग। सर्दी हो या गर्मी यह रहता है सदा मस्त मलंग। उत्तर. ……..हवाई जहाज 2. एक अनोखी लकड़ी देखी, जिसमें छिपी मिठाई । बच्चों जल्दी नाम बताकर जी भर करो चुसाई। उत्तर. …….गन्ना 3. मुंह पर रखे अपना हाथ, बोला करती है दिन […]