देश

लालू यादव के घर गूंजेगी किलकारी, तेजस्वी की पत्नी राजश्री बनने वाली है मां

पटना (Patna) । आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के परिवार में जल्द नया मेहमान आने वाला है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) जल्द पापा (dad) और लालू प्रसाद दादा (Grandpa) बनने वाले हैं.

जानकारी के मुताबिक, तेजस्वी की पत्नी राज्यश्री (Rajyashree) जल्द मां (Mother) बनने वाली हैं. खबर है कि फरवरी के आखिरी सप्ताह या मार्च के पहले सप्ताह में राजश्री की डिलीवरी होगी. राजश्री प्रेग्नेंट है और इस वक्त तेजस्वी यादव भी उनके साथ दिल्ली में मौजूद हैं.


राजश्री फिलहाल दिल्ली में अपने घर पर रह रही हैं और वह डॉक्टरों की निगरानी में है. हालांकि, राजश्री के मां बनने की खबर को लेकर लालू परिवार की ओर से अभी तक किसी ने कुछ अधिकारिक पुष्टि नहीं की है.

दिसंबर 2021 में हुई थी लव मैरिज
बता दें कि 2021 के दिसंबर में तेजस्वी यादव और राजश्री की शादी हुई थी. तेजस्वी और राजश्री की लव मैरिज हुई थी. बताया जाता है कि तेजस्वी और राजश्री के विवाह को लेकर पहले लालू परिवार तैयार नहीं था. मगर, बाद में सब राजी हो गए.

सिंगापुर में स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं लालू यादव
गौरतलब है, आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद भी खुद इस वक्त सिंगापुर में है. वहां पर उनका किडनी का ऑपरेशन हुआ था. उसके बाद से ही वह वहां स्वास्थ्य लाभ कर रहे हैं. बताते चलें कि आरजेडी सुप्रीमो को उनकी छोटी बेटी रोहिणी आचार्य ने अपनी किडनी डोनेट की थी. रोहिणी ने ऑपरेशन से पहले अपने पिता को भगवान बताते हुए बचपन की तस्वीर को शेयर की थी.

पिता को किडनी डोनेट करने की वजह से रोहिणी की कई लोगों ने तारीफ की थी. बताया जा रहा है कि ऑपरेशन सफल रहा है और अब लालू प्रसाद यादव की तबीयत में तेजी से सुधार हो रहा है.

Share:

Next Post

राहुल की यात्रा को राम मंदिर के पुजारी का भी समर्थन, पत्र लिखकर दी सफलता की शुभकामनाएं

Tue Jan 3 , 2023
अयोध्या (Ayodhya) । कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) द्वारा देश में निकाली जा रही भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) को राम जन्मभूमि (Ram Janmabhoomi) के पुजारी (priest) का भी समर्थन मिला है। राम जन्मभूमि के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास (Acharya Satyendra Das) ने सोमवार को राहुल को पत्र भेजकर भारत जोड़ो यात्रा […]