मनोरंजन

सिद्धू के सरेंडर करते ही लोगों को याद आईं अर्चना, मजेदार मीम्स के साथ कह डालीं ऐसी-ऐसी बातें


डेस्क। नवजोत सिंह सिद्धू को 1998 में रोड रेज करने के मामले में एक साल की जेल की सजा सुनाई गई है। सुप्रीम कोर्ट ने यह फैसला 19 मई को सुनाया था, जिसके बाद सिद्धू ने पटियाला के कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। वहीं, सिद्धू के जेल जाने के बाद एक बार फिर लोगों को अर्चना पूरन सिंह की याद आ गई है। सोशल मीडिया पर कई मजेदार मीम्स वायरल हो रहे हैं, जिसमें लोगों ने कहा है कि अब कपिल शर्मा के शो में अर्चना की सीट पक्की हो गई है।

दरअसल, जब भी नवजोत सिंह सिद्धू का नाम सुर्खियों में आता है, तब अर्चना खुद ब खुद चर्चा में आ जाती हैं। इस बार भी ऐसा ही हुआ है। सिद्धू के जेल जाने के बाद ट्विटर पर कई तरह के ट्वीट वायरल हो रहे हैं। कई लोगों का कहना है कि सिद्धू के जेल जाने पर अर्चना पूरन सिंह सबसे ज्यादा खुश होंगी। वहीं, कुछ लोगों का यह भी कहना है कि अब अर्चना पूरन सिंह को कपिल शर्मा के शो की कुर्सी के हटाना नामुमकिन हो गया है।

एक यूजर ने फिल्म ‘हेराफेरी’ की एक तस्वीर शेयर की है, जिस पर अर्चना के नाम से लिखा है, ‘देवा एक साल का बंदोबस्त हो गया है।’ दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘कपिल शर्मा के शो में अब अर्चना की नौकरी कम से कम एक साल तक सुरक्षित है।’ इसी तरह एक और यूजर ने लिखा, ‘सिद्धू के जेल जाने और कपिल के शो में एक साल तक नौकरी सुरक्षित होने पर अब अर्चना तीन गुना ज्यादा हसेंगी।’ इसके अलावा कई यूजर्स ने मजेदार वीडियो भी शेयर किए हैं।

बता दें कि कमेडियन कपिल शर्मा के शो में नवजोत सिंह सिद्धू लंबे समय तक नजर आए थे। शो में सिंद्धू की ‘ठोको ताली’ काफी पसंद किया गया था, लेकिन कुछ समय बाद सिद्धू ने शो को अलविदा कह दिया था और फिर कपिल शर्मा के शो में अर्चना पूरन सिंह की एंट्री हुई। हालांकि, कपिल शर्मा समेत शो के बाकी स्टार्स अर्चना का सिद्धू की सीट हड़पने पर मजाक उड़ाते हैं। हर एपिसोड में कपिल एक जोक अर्चना और सिद्धू के नाम पर जरूर मारते हैं।

Share:

Next Post

जम्‍मू : मस्जिद में लाउडस्पीकर के विरोध में छात्रों ने पढ़ी ‘हनुमान चालीसा’, छात्र बोले- पढ़ाई हो रही बाधित

Sat May 21 , 2022
जम्मू । देश के कई राज्यों में चल रहे लाउडस्पीकर विवाद (loudspeaker controversy) ने अब जम्मू शहर में भी दस्तक दे दी है। शुक्रवार को जीजीएम साइंस कॉलेज (GGM Science College) के विद्यार्थियों ने नमाज (Namaz) के समय कॉलेज परिसर में हनुमान चालीसा (Hanuman Chalisa) पढ़ी। कॉलेज के साथ स्थित मस्जिद में हर शुक्रवार को […]