मनोरंजन

पार्श्व गायिका Asha Bhosale ने किया इस गाने पर डांस, वीडियों वायरल

मुंबई। भारतीय सिनेमा(Indian Cinema) की पार्श्व गायिका आशा भोसले (Asha Bhosle) को तो आपने गाना गाते हुए सुना ही होगा लेकिन क्या कभी आपने उनका डांस देखा है? इन दिनों आशा भोसले (Asha Bhosle) का पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) के गाने पर डांस(Dance) करती नजर आ रही हैं.
अगर आप खुद को आशा भोसले (Asha Bhosle) की गायकी का फैन (Fan)समझते हैं तो आपको इनका डांस जरूर देखना चाहिए. आशा सिर्फ सिंगिंग में ही नहीं, बल्कि डांसिंग में भी माहिर हैं. इसका सबूत हाल ही में सामने आई उनकी एक वीडियो में देखने को मिला है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Filmfare (@filmfare)

दरअसल, आशा भोसले (Asha Bhosle) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग काफी हैरान दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में आशा भोसले को ऋतिक रोशन की डेब्यू फिल्म ‘कहो न प्यार है’ (Kaho Naa Pyaar Hai) के सुपरहिट गाने ‘एक पल का जीना’ (Ek Pal Ka Jeena) पर डांस करती नजर आ रही हैं.
बता दें कि यह वीडियो काफी पुराना लग रहा है. यह एक कॉन्सर्ट का वीडियो में हैं, जहां मौजूद लोग भी आशा के इस अवतार को देख दंग रह गए थे. 88 साल की उम्र में आशा भोसले (Asha Bhosle) का यह अंदाज वाकई हैरान करने वाला है. अब जिसकी भी नजर इस वीडियो पर पड़ रही है वह अपनी आंखों पर भी भरोसा नहीं कर पा रहे हैं.

Next Post

Maharashtra: हॉस्पिटल के ICU वॉर्ड में लगी आग; 13 मरीजों की मौत

Fri Apr 23 , 2021
मुंबई।  महाराष्ट्र स्थित मुंबई से सटे विरार इलाके में विजय वल्लभ अस्पताल (Vijay Vallabh Hospital) में आग आग लग गई है। जानकारी के अनुसार इस अस्पताल मे भर्ती 13 कोरोना मरीजों की मौत हो गई है। फायर डिपार्टमेंट के मुताबिक, अस्पताल के ICU में 17 मरीजों का इलाज चल रहा था, सुबह 3:15 बजे AC […]