बड़ी खबर

पीएम मोदी और अमित शाह संविधान पर हमला कर रहे हैं, पर यह हमला हम होने नहीं देंगे – कांग्रेस सांसद राहुल गांधी


नई दिल्ली । कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Congress MP Rahul Gandhi) ने कहा कि पीएम मोदी और अमित शाह (PM Modi and Amit Shah) संविधान पर हमला कर रहे हैं (Are attacking the Constitution), पर यह हमला हम होने नहीं देंगे (But we will not allow to happen this Attack) ।


सदन से बाहर निकलने के बाद मीडिया के सामने आकर राहुल गांधी ने कहा कि ‘हम संविधान पर हमला नहीं होने देंगे।’ वहीं एनडीए सरकार के गठन के बाद से 15 दिनों के अंदर की घटनाओं का जिक्र कर राहुल गांधी ने सोशल मीडिया के जरिए भी पीएम मोदी की सरकार पर हमला बोला। सदन से बाहर मीडिया के लोगों से राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी और अमित शाह संविधान पर हमला कर रहे हैं, यह हमला हम होने नहीं देंगे। यह हमला हमें स्वीकार्य नहीं है। उन्होंने इसके साथ ही दावा किया कि विपक्ष का जो संदेश है वह जनता तक पहुंच रहा है और कोई भी ताकत भारत के संविधान का इसलिए बाल बांका नहीं कर सकती, क्योंकि हम इसकी रक्षा करेंगे।

एक्स पर राहुल गांधी ने लिखा एनडीए के पहले 15 दिन। भीषण ट्रेन दुर्घटना, कश्मीर में आतंकवादी हमले, ट्रेनों में यात्रियों की दुर्दशा, नीट घोटाला, नीट-पीजी निरस्त, यूजीसी नेट का पेपर लीक, दूध, दाल, गैस, टोल और महंगे, आग से धधकते जंगल, जल संकट, हीट वेव में इंतजाम न होने से मौतें। राहुल गांधी ने लिखा कि मनोवैज्ञानिक तौर पर बैकफुट पर पीएम नरेंद्र मोदी, बस अपनी सरकार बचाने में व्यस्त हैं। नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार का संविधान पर आक्रमण हमारे लिए स्वीकार्य नहीं है – और ये हम किसी हाल में होने नहीं देंगे। इंडी गठबंधन का मज़बूत विपक्ष अपना दबाव जारी रखेगा, लोगों की आवाज़ उठाएगा और प्रधानमंत्री को बिना जवाबदेही बच कर निकलने नहीं देगा।

दरअसल इससे पहले आज संसद के सत्र की शुरुआत से पहले सदन में जब पीएम मोदी शपथ लेकर सांसदों का अभिवादन कर रहे थे तो राहुल गांधी भी अपनी सीट पर हाथ में संविधान की किताब लिए हाथ जोड़ते नजर आए। वहीं जब अमित शाह सांसद के तौर पर शपथ लेने जा रहे थे और राहुल गांधी की तरफ उनका चेहरा हुआ तो राहुल गांधी अपनी सीट से संविधान की किताब हाथ में लिए उसे लहराते नजर आए।

Share:

Next Post

केजरीवाल की याचिका पर सुनवाई बुधवार 26 जून तक के लिए टाल दी सुप्रीम कोर्ट ने

Mon Jun 24 , 2024
नई दिल्ली । सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने केजरीवाल की याचिका पर (On Kejriwal’s Petition) सुनवाई (Hearing) बुधवार 26 जून तक के लिए (Till Wednesday June 26) टाल दी (Postponed) । दिल्ली शराब घोटाला मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से फिलहाल राहत नहीं मिली है। सुप्रीम कोर्ट ने केजरीवाल की […]