देश

सिद्दारमैया के आरोपों पर बोले पीएम मोदी: कर्नाटक के राज्यपाल और सीएम को परेशान न होने को कहा था

बेंगलुरु। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने शनिवार को कहा कि उन्होंने कर्नाटक के राज्यपाल, मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री (Karnataka Governor, Chief Minister and Deputy Chief Minister) से अनुरोध किया है कि वे उन्हें लेने के लिए हवाई अड्डे पर न आएं क्योंकि वह नहीं चाहते थे कि उन्हें सुबह जल्दी आने की परेशानी उठानी पड़े क्योंकि वह निश्चित नहीं थे कि आगमन में कितना समय लग सकता है।चंद्रमा पर चंद्रयान-3 मिशन में शामिल इसरो वैज्ञानिकों से बातचीत करने के लिए मोदी सुबह करीब 6 बजे ग्रीस की राजधानी एथेंस से सीधे बेंगलुरु पहुंचे।


एचएएल हवाई अड्डे के बाहर बड़ी संख्या में एकत्र लोगों को संबोधित करते हुए, प्रधानमंत्री ने कहा कि चूंकि वह बहुत दूर से आ रहे थे और उनकी यात्रा काफी लंबी थी इसलिए उन्हें नहीं पता था कि वह यहां कितने बजे पहुंचेंगे, और उन्होंने राज्यपाल थावरचंद गहलोत, सीएम सिद्दारमैया और उपमुख्यमंत्री मुख्यमंत्री डी के शिवकुमार से अनुरोध किया कि वह सभी उन्हें लेने आने की जहमत नहीं उठाएं।

पीएम मोदी ने कहा, “इसलिए, मैंने उनसे अनुरोध किया था कि जब मैं औपचारिक यात्रा करूं, तो वे निश्चित रूप से प्रोटोकॉल का पालन करें।” उन्होंने आगे कहा, “मेरे कहने पर उन्होंने सहयोग किया और मैं उनका आभारी हूं।”

Share:

Next Post

दिग्गज गीतकार Dev Kohli का निधन, 82 वर्ष की उम्र में ली अंतिम सांस

Sat Aug 26 , 2023
मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज गीतकार (veteran lyricist) देव कोहली (Dev Kohli) का आज यानी शनिवार को निधन (death) हो गया है। 82 वर्ष की उम्र में देव ने अपनी अंतिम सांस ली। अपने करियर के दौरान उन्होंने मैंने प्यार किया, बाजीगर, जुड़वा 2, मुसाफिर, शूट आउट एट लोखंडवाला, टैक्सी नंबर 911 जैसी 100 से अधिक […]