बड़ी खबर मनोरंजन

PM मोदी बोले- सत्य को दबाने के लिए एक इकोसिस्टम काम करता है, कश्मीर फाइल्स जैसी फिल्में बनती रहनी चाहिए


डेस्क। The Kashmir Files फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। हर कोई विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी इस फिल्म की खूब तारीफ कर रहा है। पीएम मोदी ने हाल ही में फिल्म की टीम से मुलाकात भी की थी। अब मंगलवार को हुई भाजपा संसदीय दल की बैठक में भी पीएम मोदी ने फिल्म द कश्मीर फाइल्स की चर्चा की है। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि फिल्म में जो दिखाया गया है उसे दबाने की कोशिश की गई।

पीएम मोदी ने कहा कि इस फिल्म के जरिए सच को बाहर लाया गया है। इस दौरान उन्होंने यह भी बताया कि सत्य को दबाने के लिए एक इकोसिस्टम काम करता है। सच को उजागर करने वाली इस तरह की फिल्में ज्यादा बननी चाहिए।


बता दें, ‘द कश्मीर फाइल्स’ कमाई के मामले में भी कमाल दिखा रही है। विवेक अग्निहोत्री की इस फिल्म की कहानी में बहुत दम है। फिल्म में 90 को दशक में कश्मीरी पंडितों को घर से बेघर करने की कहानी को दर्शाया गया है। ”द कश्मीर फाइल्स” पटकथा और कहानी बुनने की कला को नई ऊंचाई देती हुई फिल्म है। दर्शकों की डिमांड के बाद फिल्म को देशभर में 2000 स्क्रीन्स पर दिखाया जा रहा है।

इससे पहले विवेक रंजन अग्निहोत्री ने पीएम का आभार जताते हुए लिखा था- “मैं अभिषेक अग्रवाल के प्रति आभारी हूं। आपने भारत के सबसे चुनौतीपूर्ण सत्य को दिखाने की हिम्मत की और फिल्म को प्रोड्यूस किया। #TheKashmirFiles फिल्म USA में रिलीज हो रही है, इससे पीएम मोदी जी के विश्व स्तर पर नेतृत्व का पता चल रहा है।”

Share:

Next Post

एक्टिंग के बाद अब ओटीटी पर होगा शाहरुख खान का जलवा, अपना प्लेटफॉर्म करेंगे लॉन्च

Tue Mar 15 , 2022
डेस्क। अपनी एक्टिंग और रोमांटिक छवि से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाले शाहरुख खान को आज पूरा बॉलीवुड किंग खान के नाम से जानता है। पूरी दुनिया इस समय ओटीटी का रुख कर रही है, हर अभिनेता-अभिनेत्री अपनी एक्टिंग स्किल्स ओटीटी पर दिखा रहे हैं। ऐसे में शाहरुख ने भी अपना ओटीटी […]