देश

बिहार में फिर जहरीली शराबकांड! इस जिले में शराब पीने से 2 लोगों की मौत, 1 की हालत गंभीर

बेतिया: बिहार (Bihar) के बेतिया जिले (Betiya District) से बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल बेतिया जिले के मझौलिया थाना क्षेत्र (Majhauliya police station area) के लाल सरैया में दो व्यक्ति की संदिग्ध मौत (Suspicious death of two people) का मामला सामने आया है. मृतकों में अशोक शाह और किशोरी साह (Ashok Shah and Kishori Sah) का नाम सामने आया है जो लाल सरैया के वार्ड नंबर 5 के रहने वाले हैं. परिजनों के मुताबिक शराब (Liquor) पीने से उनकी मौत (Death) हुई है.

वहीं लालसरैया के ही संजय पासवान के पुत्र आशु पासवान को गम्भीर अवस्था में इलाज के लिए जीएमसीएच में मझौलिया पुलिस ने भर्ती कराया है. प्रशासन की टीम पूरे मामले की जांच (look into the matter) कर रही है. प्रशासन (Administration) की ओर से मौत के कारणों की पुष्टि (Confirmation) नहीं की गई है. लेकिन परिजनों (relatives) ने कहा है कि सभी एक साथ बखरिया धांगड़ टोली में शराब पीकर लौटे थे.


परिजन चीख-चीख कर कह रहे शराब पीने से हुई मौत
बेतिया के लालसरैया गांव में जहरीली शराब से हुई मौत के बाद मृतक अशोक साह और किशोरी साह का परिवार मातम में है. वही आशु पासवान की गम्भीर स्थिति में जीएमसीएच में इलाज चल रहा है. आशु की दादी प्रभावती देवी ने कहा कि तीनों ने एक साथ शराब पी थी. वही मृतकों के घरों में चीत्कार मची है.

परिजन सवाल कर रहे हैं कि आखिर अब उनके परिवार का भरण पोषण कौन करेगा. मृतक किशोरी साह के पॉकेट से शराब की थैली भी मिली हैं जिसे परिजन दिखाकर दावा कर रहे है कि उनकी मौत शराब पीने से ही हुई हैं. पुलिस ने तीन लोगो को हिरासत में लेकर पूछताछ कर शराब के कारोबार के खुलासा में जुटी है.

जिला प्रशासन ने नहीं की शराब पीने से मौत की पुष्टि
पश्चिम चंपारण के जिलाधिकारी दिनेश कुमार राय ने कहा कि मामले की जानकारी आने के साथ ही जांच की जा रही है अभी तक मौत की पुष्टि शराब पीने से नहीं हुई है. जांच रिपोर्ट आने के बाद मौत के असली कारणों का पता चल पाएगा. वहीं बेतिया पुलिस अधीक्षक कार्यालय से एक प्रेस रिलीज जारी कर दो लोगों की मौत की पुष्टि की गई है. इसमे अशोक की मौत बीमारी से होने की बात कही गई है, वहीं अन्य मामले की जांच की बात कही गई है.

Share:

Next Post

जब डायरेक्टर ने 10 करोड़ी फिल्म से करीना कपूर को निकाला, मेकर्स की हुई थी चांदी

Sun Sep 3 , 2023
मुंबई: साल 2000 कई स्टारकिड ने बॉलीवुड में एंट्री की. ऋतिक रोशन, करीना कपूर खान और अभिषेक बच्चन एक ही साल में बॉलीवुड में कदम रखा. इनके साथ एक आउटसाउडर एक्ट्रेस ने भी इसी साल बॉलीवुड में एंट्री की. इस एक्ट्रेस का नाम अमीषा पटेल है. अमीषा और ऋतिक ने ‘कहो ना प्यार है’ से […]