उत्तर प्रदेश देश मनोरंजन

Varun Dhawan का कानपुर में बिना बिना हेलमेट कटा चालान पुलिस ने किया रद्द

फिल्मों की शूटिंग करते वक्त कई बार सितारे ऐसे मामलों में फंस जाते हैं जिसका उन्हें अंदाजा भी नहीं होता है। ऐसा ही कुछ एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ हुआ। वरुण कानपुर (Varun Kanpur) में अपनी आने वाली फिल्म के एक सीन की शूटिंग बाइक पर शूट कर रहे थे। एक्टर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और उनका चालान कट गया, लेकिन अब ये चालान रद्द हो गया है जिसके बाद एक्टर ने सोशल मीडिया पर ऐसा ट्वीट किया कि वो वायरल हो गया।


बता दें कि हाल ही में बवाल के सेट से वरुण धवन Varun Dhawan की एक तस्वीर लीक हुई थी। फिल्म के फर्स्ट लुक में उन्हें कानपुर की सड़कों पर एक क्रूजर बाइक की सवारी करते हुए दिखाया गया है जहां फिल्म की शूटिंग चल रही है। अभिनेता को ग्रे ट्राउजर के साथ नीले रंग की कॉलर वाली शर्ट में देखा गया था। वरुण इस दौरान बिना हेलमेट के ही बाइक चलाते दिखे थे जिसपर कानपुर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उनका चालान काट दिया।

बताया जा रहा है कि कानपुर में वरुण धवन (Varun Dhawan) ‘बवाल’ फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। पीरोड पर फिल्म का एक सीन बुलेट चलाते हुए शूट किया जा रहा था। ये वीडियो जैसे ही कानपुर ट्रैफिक पुलिस ने देखा तो उन्होंने एक्टर के दो ऑनलाइन चालान काट दिए। मामले ने तूल पकड़ लिया। शहरवासियों ने एक्टर के इस चालान काटे जाने को गलत ठहराया। उनका कहना था किसी फिल्म का हीरो क्या हेलमेट पहनकर शूटिंग करेगा। जबकि सीन की शूटिंग के लिए कानपुर पुलिस से परमीशन ली गई थी। ऐसे में कानपुर ट्रैफिक पुलिस द्वारा एक्टर के चालान काटे जाने का मामला बढ़ गया।


चालान रद्द होते ही एक्टर ने किया ये ट्वीट
वरुण धवन (Varun Dhawan) ने चालान रद्द होते ही ट्विटर पर बिना हेलमेट शूटिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाल दी। एक्टर ने ट्वीट किया- ‘क्या बवाल करते हो! हमारी फोटो लीक कर दी लव यू कानपुर. चलो हम भी डाल देते हैं।#बवाल

Share:

Next Post

इन 5 बुरी आदतों से आपका दिमाग हो सकता है डम्ब, लापरवाही पड़ न जाए भारी

Fri Apr 22 , 2022
नई दिल्‍ली. शरीर को स्वस्थ रखने के साथ ही हमें दिमाग (Brain) की सेहत का खास ख्याल रखना पड़ता है, क्योंकि पूरे शरीर का कंट्रोल सिस्टम (control system) हमारा दिमाग होता है. जब दिमाग बंद होने लगता है, तो आप किसी भी काम को करने में परेशानी का सामना करते हैं. शरीर और दिमाग दोनों […]