मनोरंजन

Nusrat Jahan के चेहरे पर दिख रहा ‘प्रेग्नेंसी ग्लो’, देखें तस्‍वीरें

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मशहूर अदाकारा नुसरत जहां (Nusrat Jahan) इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर ज्यादा चर्चा में हैं. उनकी प्रेग्नेंसी(pregnancy) की खबर जब से सोशल मीडिया पर आई है वो सुर्खियों का हिस्सा बन गई हैं. उनकी हर फोटो अब वायरल होने लगी है. एक्ट्रेस प्रेग्नेंसी (pregnancy) के दौरान अपना खूब ख्याल रख रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वो काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. तस्वीर में नुसरत जहां (Nusrat Jahan) के आगे नींबू पानी रखा है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने लिखा- मुझे खुद पर विश्वास है. इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और उन्हें ख्याल रखने की सलाह दे रहे हैं.
नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने इंस्टाग्राम कुछ और फोटोज भी शेयर किए हैं. ये फोटोज नुसरत के शूटिंग के दौरान के हैं. इन फोटोज में नुसरत काफी प्यारी दिख रही हैं. नुसरत ने कुल तीन फोटोज शेयर किए हैं, जहां दो फोटोज उनके क्लोज अप हैं, बल्कि एक फोटो नुसरत का मिड शॉट है. नुसरत ने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ब्लॉसम एंड ब्लूम. नुसरत के इन इंस्टा फोटोज पर अभी तक करीब 50 हजार लाइक्स आ चुके हैं.


गौरतलब है कि प्रेग्नेंसी और निखिल से अनबन की खबरों के बाद नुसरत जहां (Nusrat Jahan Statement) का सनसनीखेज बयान आया था. इसमें उन्होंने कहा था कि निखिल से उनकी शादी अवैध है. इसके बाद ही उनकी एक तस्वीर सामने आई जिसमें उनका बेबी बंप दिख रहा था. वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक, निखिल का कहना है कि वह नुसरत के बच्चे के पिता नहीं हैं.

Share:

Next Post

डिलीवरी के बाद Anushka Sharma को हेयरफॉल की समस्या, Sonam Kapoor की एडवाइज पर ये किया

Sat Jun 26 , 2021
नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने हाल ही में बताया है कि उन्हें हेयरफॉल (hairfall) की समस्या हो रही है और अब उन्होंने एक ऐसा काम किया, जिसकी वजह से वो बहुत खुश हो गई हैं. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को मां बनने के बाद हेयरफॉल की समस्या हो रही थी. लिहाजा, […]