बड़ी खबर

घुसपैठिए बोल कर सीमांचल की जनता की तौहीन कर रहे हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी – असदुद्दीन ओवैसी


किशनगंज । एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी (AIMIM Chief Asaduddin Owaisi) ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) घुसपैठिए बोल कर (By calling them Infiltrators) सीमांचल की जनता की तौहीन कर रहे हैं (Is Insulting the People of Seemanchal) ।


किशनगंज लोकसभा सीट पर प्रचार अभियान जोरों पर है। 67 फीसद मुस्लिम बहुल आबादी वाले किशनगंज पहुंचे एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने जिले के अलग अलग प्रखंडों में अख्तरुल ईमान के समर्थन में जनसभा की। इस दौरान ओवैसी के निशाने पर प्रधानमंत्री के साथ साथ तेजस्वी यादव भी रहे। ओवैसी ने बांग्लादेशी घुसपैठ के मुद्दे पर प्रधानमंत्री पर जोरदार हमला किया।

उन्होंने कहा कि सीएए और एनआरसी लागू कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुसलमानों को नागरिकता से महरूम करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि अमित शाह और नरेंद्र मोदी सीमांचल की जनता को घुसपैठिए बोल कर तौहीन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि दस साल वो लोग क्या सो रहे थे। हमेशा वो घुसपैठिया करार देते रहते हैं।

उन्होंने पत्रकारों द्वारा तेजस्वी यादव को लेकर पूछे गए सवाल पर तंज कसते हुए कहा कि दूल्हा भाई के बगैर जिंदा नहीं रह सकता। ओवैसी मर्यादा भूल गए और खुद को तेजस्वी यादव का जीजा करार दे दिया। यही नहीं, ओवैसी ने अपनी सभाओं में मुस्लिम मतदाताओं को गोलबंद करने के लिए विवादित बाबरी मस्जिद के साथ साथ बिल्किस बानो तक का जिक्र किया और केंद्र सरकार को जालिमों की सरकार बताया।

Share:

Next Post

'मैंने सरकार बदली इसलिए...', लाडली बहनों का जिक्र कर ज्योतिरादित्य सिंधिया का बड़ा दावा

Mon Apr 22 , 2024
डेस्क: केंद्रीय मंत्री और गुना से बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक बार फिर आम सभा के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजयसिंह सिंह को घेरा. सिंधिया ने आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार को बदली तो ‘लाडली बहनों’ और किसानों को लाभ मिल रहा है. वहीं […]