मनोरंजन

प्रिंस नरूला पर चिल्लाईं निया शर्मा, उठाए प्रिंस की सोच पर सवाल, हुई तीखी बहस

नई दिल्‍ली । फ्लिपकार्ट (Flipkart) का शो लेडीज वर्सेज जैंटलमैन (Ladies V/S Jantanman) का सेकंड सीजन धमाल मचा रहा है. इस शो को जेनेलिया डिसूजा (Genelia D’Souza) और रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) होस्ट करते हैं. ओपिनियन बेस्ड पोल गेम शो में टीवी स्टार्स अपने विचार रखते हैं. इस दौरान उनके बीच गहमागहमी का भी माहौल देखने को मिलता है. शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें प्रिंस नरूला (Prince Narula) और निया शर्मा (Nia Sharma) के बीच तीखी बहसबाजी देखने को मिली.


निया-प्रिंस में बहसबाजी, ये था मुद्दा
पूरी बहस इस बात पर हो रही है कि कौन ज्यादा चीजों को लेकर जताता है. निया का मानना है कि लड़के हमेशा चीजों को करने के बाद जताते हैं. वहीं प्रिंस नरूला इससे सहमत नहीं. प्रिंस लड़कों का पक्ष लेते हैं. प्रिंस कहते हैं- तुम लोग लड़कों को जीने तक नहीं देते और जताने की बात तो अलग है. तुम गलत मर्दों से मिली हो. इसके बाद निया शर्मा प्रिंस पर निशाना साधते हुए उनकी सोच पर सवाल उठाती हैं. निया चिल्लाती हुए कहती हैं- तुम गलत सोचते हो.

निया और काम्या पंजाबी का मानना है कि प्रिंस ने अब तक तीन रियलिटी शोज जीते हैं और उन्होंने हर मौके पर इस बात को जताया है. निया के साथ शो के पैनल में काम्या पंजाबी हैं तो प्रिंस नरूला के साथ विशाल आदित्य सिंह. इस एपिसोड का एक और वीडियो वायरल हुआ था जिसमें निया शर्मा ने विशाल आदित्य सिंह संग हुए फ्राई पैन सीन का मजाक उड़ाया था. निया विशाल पर तंज कसते हुए कहती हैं कि तुम कितने सताए हुए हो. निया ने मधुरिमा तुली को मैन बीटर बुलाया था.

लेडीज वर्सेज जैंटलमैन का पहला सीजन हिट गया था. इसके 30 एपिसोड थे. जिसमें सेलेब्रिटी गेस्ट्स में रश्मि देसाई, करण वाही, करण कुंद्रा, बानी, ऋत्विक धनजानी, निया शर्मा, पारस छाबड़ा, तेजस्वी प्रकाश नजर आए थे.

Share:

Next Post

वाणी कपूर के साथ लिपलॉक में थे आयुष्मान खुराना, तस्‍वीर वायरल

Wed Nov 3 , 2021
मुंबई। बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के करियर का ग्राफ रॉकेट की तरह ऊपर गया है. उनकी तकरीबन सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही हैं. एक्टर फिल्मों के चुनाव को लेकर काफी ज्यादा संजीदा रहे हैं और अब आने वाले समय में उनकी कई फिल्में सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही हैं. इसी […]